‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों को साथ आना होगा : राज ठाकरे

0

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा की देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है. राज ने विपक्षी दलों की एकता पर जोर दिया और 2019 तक‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ बनाने का आह्वान किया.

ठाकरे ने कहा कि ‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ बनाने के लिए और भाजपा नेतृत्व वाली सरकार को के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए. उनका‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ का नारा भाजपा के‘‘ कांग्रेस मुक्त भारत’’ के नारे की याद दिलाता है. मनसे प्रमुख ने कहा, ‘‘ भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में ( आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली और 2019 में भारत के ‘मोदी मुक्त’ बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है.’’

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह 1947 के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आ सकता है. ठाकरे ने साथ ही महाराष्ट्र सरकार के फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पिछले महीने राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, ‘‘ श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए.’’ ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *