कार्ति-इंद्राणी से चार घंटे तक आमने-सामने पूछताछ

0

नई दिल्ली : आइएनएक्स मीडिया मामले की सीबीआइ जांच के तहत कार्ति चिदंबरम को रविवार को यहां भायखला जेल लाया गया और उनका इंद्राणी मुखर्जी के साथ आमना सामना कराया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम को सीबीआइ की छह सदस्यीय टीम करीब सवा ग्यारह बजे मध्य मुंबई की भायखला जेल लेकर आई।

कार्ति का इंद्राणी मुखर्जी से आमना-सामना कराया गया और सीबीआइ टीम ने करीब चार घंटे तक दोनों से पूछताछ की। आइएनएक्स मीडिया (पी) लिमिटेड की पूर्व निदेशक इंद्राणी फिलहाल शीना बोरा हत्या मामले में जेल में बंद हैं। पूछताछ के बाद सीबीआइ टीम जेल से कार्ति चिदंबरम को साथ लेकर मुंबई हवाई अड्डे चली गई।

जेल के अंदर जाते समय कार्ति ने बाहर खड़े मीडियाकर्मियों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। कार्ति चिदंबरम और मुखर्जी से सीबीआइ ने आइएनएक्स मीडिया सौदे की अपनी जांच के तहत पूछताछ की। इस सौदे में कार्ति को कथित रूप से रिश्वत मिली थी। अधिकारियों के अनुसार दोनों से पूछताछ के समय जेल के द्वार बंद कर दिए गए थे और बाहर से किसी को अंदर नहीं जाने दिया गया। सीबीआइ टीम करीब सवा तीन बजे जेल से बाहर निकली और कार्ति ने मुस्कुराते हुए कार के फुटबोर्ड पर खड़े होकर मीडियाकर्मियों के लिए हाथ हिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *