पहले चरण की सभी 20 सीटें जीतेंगे – दीपक बैज

0

भूपेश पर भरोसे की सरकार पर एक बार फिर से मुहर लगाने, जनता तैयार है

रायपुर/06 नवंबर 2023। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में सुशासन, समृद्धि और छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के पर्याय बन चुके कांग्रेस की भरोसे की सरकार पर एक बार फिर मोहर लगाने छत्तीसगढ़ के मतदाता तैयार हैं। कांग्रेस सरकार के 5 साल के कामों से छत्तीसगढ़ के लोगो का चहुंमुखी विकास हुआ है। आने वाले पांच सालो के लिये भी कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की तकदीर बदलने घोषणा पत्र बनाया है। जनता कांग्रेस सरकार की वापसी के लिये मुहर लगायेगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा है कि बस्तर और राजनांदगांव के 20 सीटों में कल प्रथम चरण का मतदान है, जिस तरह से 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के वादों पर कांग्रेस के वादों पर जनता ने भरोसा किया था उसी तर्ज पर उससे आगे बढ़कर इस बार कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिलेगा। पिछले 5 वर्षों के दौरान जिस तरह से अपने वादों से बढ़कर भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की बेहतरीन के लिए काम किया है। बस्तर और राजनांदगांव की जनता मतदान के रूप में मतदाताओं का स्नेह और आशीर्वाद कांग्रेस प्रत्याशियों को मिलेगा।
 प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा है कि 2018 का विधानसभा का चुनाव छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के कुशासन भ्रष्टाचार और वादा खिलाफी को उखाड़ फेंकने के लिए था और अब 2023 का चुनाव छत्तीसगढ़ की समृद्धि और संस्कृति को बेचने और बढ़ाने की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस की सरकार है जो किसानों का कर्ज माफ करती है किसानों को धान की कीमत 3200 रू. प्रति क्विंटल देने का वादा है, तेंदू पत्ते का दाम जो रमन सरकार में ढाई हजार प्रति मानक बोरा हुआ करता था उसे 6000 रुपए देने का वादा है। सभी तरह के वन उपज की खरीदी पर एसपी के अतिरिक्त 10 रू. प्रति किलो देने का वादा किया है। छत्तीसगढ़ में केजी से पीजी तक पढ़ाई मुफ्त होगी। 10 लाख रू. तक इलाज का खर्चा सरकार वहन करेगी, घरेलू गैस देश में सबसे सस्ता छत्तीसगढ़ में होगा। एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार है जो गरीबों से आवास रोक कर रखी है वहीं दूसरी तरफ भूपेश बघेल की सरकार जो छत्तीसगढ़ आवास न्याय योजना के माध्यम से साढ़े 17.5 लाख़ आवास बनाकर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed