विधायक देवेंद्र यादव को मिल रहा मतदाताओं को समर्थन

0

विधायक देवेंद्र यादव के काम से प्रभावित होकर भाजपा से हुए कांग्रेस में शामिल

भिलाई। ​भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव जनता का भरपूर सहयोग और आर्शीवार मिल रहा है। वार्डों में विधायक ​श्री यादव विश्वास यात्रा कर रहे हैं। लगातार लोगों से मिल रहे है। लोगों के घरों में जाकर लोगों का कुशल क्षेम पूछ रहे है। इसमें विधायक श्री यादव को हर वार्ड में बड़े, बुजुर्ग,माताओं और बहनों का भी भरपूर आशीर्वाद और स​मर्थन मिल रहा है। जहां भी जिस भी गली में मोहल्ले में वे जा रहे हैं। वहां हजारों की संख्या में लोग खुद से अपने घरों से निकल कर ​समर्थन दे रहे हैं। गली-गली में विधायक श्री यादव का ​लोग ढोल बाजे, फूल मालाओं से स्वागत कर रहे हैं। पटाखे फोड़ रहे हैं और ​कई जगह पर पुष्प वर्षा भी कर रहे हैं।
बुधवार को सबसे पहले वार्ड 43 दुर्गा मंदिर वार्ड में विश्वास यात्रा निकाली गई। इसके बाद सेक्टर 7, सेक्टर 10 में भी विश्वास यात्रा निकाली गई है। सभी जगह पर विधायक देवेंद्र यादव का लोगों में बहुत ज्यादा क्रेज है। अपने घर और गली में विधायक को देखकर लोग घरों से निकल कर उनका स्वागत करने के साथ ही उनके साथ सेल्फी ले रहे है। हर परिवार विधायक श्री यादव के साथ परिवार सहित फोटो ​खींचवा रहा है।

भाजपा नेता हुए कांग्रेस में शामिल
विश्वास यात्रा के दौरान भाजपा नेता व वार्ड के छाया पार्षद बबलू चौबे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में प्रवेश किया। भिलाई नगर विधायक श्री यादव के काम से प्रभावित होकर छाया पार्षद बबलू चौबे कांग्रेस प्रवेश किए। जब विधायक श्री यादव विश्वास यात्रा कर रहे थे, तब उन्होंने विधिवत कांग्रेस प्रवेश किया और विधायक श्री यादव ने कांग्रेस परिवार में शामिल होने वाले लोगों को दिल से स्वागत दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed