पीएम ने आपका पैसा बैंकों में जमा करवाया और नीरव मोदी जैसे लोग ले उड़े: राहुल गांधी

0

इंफाल: मेघालय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने इस बार पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी ने आपका पैसा बैंकों में जमा करवाया और नीरव मोदी जैसे लोग उसे ले उड़े.

राहुल गांधी ने कहा, ‘’पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं हैं वो खुद भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘’बैंक में जमा देश के लोगों के बाइस हजार करोड़ रुपये नीरव मोदी ले उड़ा.’’

राहुल ने आगे कहा, ‘’बीजेपी यहां आकर चर्चों को करोड़ रुपये देने का लालच देती है. वे सोचते हैं कि कांग्रेस विधायकों कि तरह चर्च और ईश्वर को भी खरीद लेंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘’मैं बीजेपी को बता देना चाहता हूं कि मेघालय की जनता उनकी इस साजिश को जान चुकी है.’’

बता दें कि मेघालय की 60 विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और तीन मार्च को नतीजों का एलान होगा.

इससे पहले आज राहुल ने पीएम मोदी पर उनके रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को लेकर भी निशाना साधा. राहुल ने कहा कि प्रत्येक भारतीय चाहता है कि वह नीरव मोदी द्वारा करोड़ रूपये की ‘लूट-खसोट’ और ‘राफेल घोटाले’ पर अपने विचार रखें.

राहुल ने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री के 14 फरवरी के एक ट्वीट को भी इसके साथ टैग किया है जिसमें उन्होंने अपने 25 फरवरी के अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए लोगों के विचार और सुझाव आमंत्रित किये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *