भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने फिर झूठ परोसा – कांग्रेस

0

मोदी सरकार के वायदा खिलाफी पर जे.पी नड्डा की बोलती बंद क्यों?

देश की राष्ट्रीय समस्याओं पर भाजपा अध्यक्ष की बोलती बंद

रायपुर/30 जून 2023। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ की धरती पर आकर राज्य की जनता के सामने झूठ परोसने का काम किया। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नड्डा देश की सत्तारूढ़ दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उनके दल की देश में 9 सालों से सरकार है। नड्डा ऐसा भाषण दे रहे थे जैसे वे विपक्षी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। नड्डा देश के ज्वलंत समस्याओं पर मौन थे भाजपा और नड्डा सोच रहे है झूठ बोलकर देश की जनता को फिर से ठग लेगें। लेकिन देश की जनता भाजपा के छत्तीसगढ़ में 15 साल के कुशासन और मोदी के 9 साल के वायदाखिलाफी का हिसाब देना होगा।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार के चुनावी वायदों पर जे.पी नड्डा क्यों चुप रहे? मोदी सरकार को 9 साल पूरे होने को है जनता अभी तक अच्छे दिन के सपने देखते-देखते थक गयी। 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी ने प्रदेश में आकर जनता से वादा किया था कि केंद्र में उनकी सरकार बनेगी तो सभी के खाते में 15-15 लाख रुपए आएंगे। बीते 8 साल से प्रदेश की जनता 15 लाख रुपए खाते में आने का इंतजार कर रही है। किस तारीख को पैसा जनता के खाते में ट्रांसफर होगा? दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा था 9 साल में प्रदेश के 43 लाख युवाओं को रोजगार मिलना था जो अब तक केंद्र सरकार ने नहीं दिया है। वह रोजगार प्रदेश के युवाओं को कब मिलेगा तारीख बताने की कृपा करें? 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किया गया था आज हालात यह है कि मोदी सरकार के गलत नीतियों के चलते बढ़ती महंगाई से जनता हताश और परेशान हैं। महंगाई से जनता को राहत किस तारीख को मिलेगी यह बता दें? 2022 भी निकल चुका है लेकिन किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है?
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जे.पी नड्डा बताएं जनता मोदी पर क्यों भरोसा करें? पेट्रोल-डीजल पर मनमाना एक्साइज ड्यूटी लिया जा रहा है रसोई गैस के दाम जो कांग्रेस शासनकाल में 410रु था आज 1200 रु. के करीब जनता खरीदने मजबूर है 16 करोड़ हाथों को रोजगार मिलना दूर की बात 23 करोड़ हाथों से रोजगार छीना गया है जिसमे 1 करोड़ 45 लाख मातृ शक्ति है। 27 करोड़ लोग मोदी सरकार के गलत आर्थिक नितियों के चलते मध्यम वर्ग से गरीबी रेखा से नीचे आ गये। भुखमरी इंडेक्स में 55 वे से खिसकर 116 देशों में 105 वें नंबर पर आ गये।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जेपी नड्डा से प्रदेश और देश की जनता चाहती है। मणीपुर जल रहा है केंद्र सरकार मौन क्यों है? मणीपुर चुनाव के लिये हेमंता विश्व शर्मा और राम माधव ने उग्रवादियों से मदद ली थी उसकी जांच कब करायेगी केंद्र सरकार? पहलवान बेटियों से शोषण करने के आरोपी बृजभूषण सिंह को अब तक क्यों गिरफ्तार क्यों नहीं किया? आदिपुरूष फिल्म पर केंद्र ने बैन क्यों नहीं लगाया? फिल्म बनाने वाले को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया? चीन भारतीय भूमि पर अतिक्रमण कर निर्माण करवा रहा केंद्र सरकार मौन क्यों है? अडानी की सेल कंपनी में लगे 20 हजार करोड़ रू. किसके है? इस पर केंद्र सरकार चुप क्यों है? नड्डा की बोलती इस पर क्यों बंद थी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *