September 8, 2024

मोदी सरकार कार्यकाल के 9 साल पूर्ण,लाभार्थी सम्मेलन किया गया आयोजित । भाजपा के युवा नेता संतोष तिवारी जी ने दिखाया आक्रोश

0

पेंड्रा ।कोटा विधानसभा के ग्राम केंदा में मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने के मौके पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया. प्रदेश अध्यक्ष माननीय अरुण साव जी एंव पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल जी ने मार्गदर्शक के रूप में सभी का मार्गदर्शन कर कोटा विधानसभा में भाजपा विधायक को जिताने का संदेस देते हुए जनता से अपील की।
समारोह के पश्चात जब युवा नेता संतोष तिवारी जी से बातचीत किया गया तो उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार से लोगों का विश्वास उठ चुका है आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विदाई तय है. तिवारी जी ने कहा कि कांग्रेस में परिवाद,जातिवाद चरम पर है. केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबी को हटाया है, गरीब को नहीं ।

भाजपा सरकार ने 3 करोड घर दिए हैं, कोरोना वैक्सीन दी है ,देश में धारा 370 को हटाया ,तीन तलाक ,भगवान श्री राम का मंदिर निर्माण करवाया, हम विश्व गुरु की ओर अग्रसर है. यूपीआई ट्रांसेक्शन से नई बैंक प्रणाली को जगह मिली। स्टार्टअप और स्टैंडअप बनाकर युवा अपने पैरों खड़ा है, किसान सम्मान निधि का रुपया किसानों के खातों में जा रहा है जनधन खाता खुलवा कर आम आदमी को बैंक से जोड़ा है . देश नई दिशा की ओर बढ़ रहा है विकास की राजनीति हो रही है. देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. भाजपा नेता ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार तुष्टीकरण में छत्तीसगढ़ देश में प्रथम स्थान आने पर अग्रसर है ।

इस सरकार पर से प्रदेश के लोगों का विश्वास उठ चुका है. राज्य में यूवाओं के साथ पैसे दो नॉकरी लो के मुद्दे के प्रति आक्रोश दिखाते हुए कहा कि ये प्रदेश की जनता के लिए काफी शर्म की बात है आदरणीय मोदी जी ने मन की बात कार्यक्रम में इस बात को उठाया,साथ ही साथ 19 जून 2023 को युवा मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री निवास घेराव की भी बात कही उन्होंने कहा हम इस बात का गहन विरोध करते है और युवाओं के साथ निरंतर इसकी जांच पूरी होने साथ खड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed