September 20, 2024

विधायक शिवरतन शर्मा की अनुशंसा से लगभग 05 करोड़ 43 लाख 79 हजार रुपये के सड़को के निर्माण कार्य की मिली स्वीकृति

0

अर्जुनी/भाटापारा- उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़,भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा के अथक प्रयास व अनुशंसा से मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत वर्ष 2023-24 में मार्गो के संधारण कार्य हेतु लगभग 05 करोड़ 43 लाख 79 हजार रुपये के सड़क निर्माण कार्य की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है.।
जिसमे भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तरेंगा से कुलीपोटा मार्ग 3.60 किलोमीटर 48.25 लाख,मटिया से सेमरिया मार्ग 4.30 किलोमीटर 87.46 लाख, मुख्यमार्ग से मोपका भरतपुर निपानिया मार्ग 2.20 किलोमीटर 117.55 लाख, बोडतरा से दावानबोड़ मार्ग 2.95 किलोमीटर 61.34 लाख, पेंड्री से टिकुलिया दावानबोड मार्ग 4.68 किलोमीटर 83.53 लाख, गुड़ाघाट मुख्यमार्ग से फरहदा मार्ग 2.43 किलोमीटर 23.55 लाख,केशला रमदईया लच्छनपुर मार्ग 3.90 किलोमीटर 71.02 लाख, सेमरियाघाट से दतरेंगी मार्ग 3.32 किलोमीटर 51.09 लाख रुपये की राशि की स्वकृति प्राप्त हुई है..
विधायक शिवरतन शर्मा की सतत प्रयास व अनुशंसा से उक्त मार्गो के निर्माण कार्य की स्वीकृति दी गई है, और शीघ्र ही इसकी निविदा आमंत्रित कर निर्धारित औपचारिकता पूर्ण कर कार्य प्रारंभ करने हेतु विभाग को आदेशित किया गया है..
विधायक शर्मा ने बताया कि इन सब मार्गो के निर्माण से आसपास के क्षेत्रवासियों को आने जाने में आसानी होगी एवं आवागमन भी सुगम बनेगा ..। जिससे समय की बचत होगी और लोगो को अपने विभिन कार्यो के लिए शहर आने में सुविधा मिलेगी जिसका लाभ सभी वर्ग को होगा…
इस से पूर्व के वर्षों में भी विधायक शिवरतन शर्मा की सक्रियता के कारण भाटापारा विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक तरह से विकास कार्य किये गए है,, पूरे विधानसभा क्षेत्र में मानो सड़को का जाल सा बिछ गया है जिससे क्षेत्रवसियो को आवागमन में सुविधा मिल रही है.. विधायक शर्मा ने सेंट्रल फंड की राशि से भी भाटापारा विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का काम अपनी दुर्गामी सोच और सक्रियता से करवाया है जिससे जानता को आवागमन में सरल और सुविधा युक्त मार्ग मिल रहे है,और उनको आने जाने में समय की भी बचत हो रही है..
उक्त स्वीकृति के लिए क्षेत्र वासियो एवं कार्यकर्ताओं ने उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ विधायक शिवरतन शर्मा का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *