महंत की जनसभा में जनता रही नदारत, कोरिया जिले में काँग्रेस की दुर्गति

0

चिरमिरी ,दामोदर दास। कांग्रेस की हसदेव जन यात्रा शुक्रवार को दोपहर दो बजे के लगभग पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरण दास महंत के नेतृत्व में जगन्नाथ मंदिर पहुंची । मंदिर में पूजा अचर्ना करने के बाद बाइक रैली के रूप में यह यात्रा बड़ा बाजार के दुर्गा पंडाल पहुचीं जहाँ यह जनसभा में बदल गई ।
इस यात्रा में कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव के आने की भी चर्चा थी लेकिन कांग्रेस के दोनों बड़े नेता चिरमिरी नही पहुचे। वहीं छतीसगढ़ के पूर्व वित्तमंत्री रामचंद्र सिंहदेव चिरमिरी जरूर पहुंचे लेकिन कुछ ही देर में खड़गंवा के लिए रवाना हो गए ।
बड़ा बाजार में आयोजित आम सभा में मंच पर 30 से ज्यादा की संख्या चिरमिरी व मनेन्द्रगढ़ के कांग्रेसी नेता बैठे दिखे लेकिन आम जनता कायर्क्रम से नदारत थी तथा आधे से ज्यादा कुर्सियां खाली दिखी ।
कार्यक्रम में लोगो की उपस्थिति को देखकर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने अपना भाषण 5 मिनट से भी कम समय में समाप्त कर दिया और खड़गंवा के लिए रवाना हो गए । डॉ महंत के संक्षिप्त भाषण में चिरमिरी के अस्तित्व का मुद्दा मुख्य रहा और उन्होंने चिरमिरी को पर्यटन हब बनाने की वकालत की । वही खड़गंवा के कार्यक्रम में एक विवादित गुमनाम पर्चे बटनें की खबर है जिसे लेकर कांग्रेसियों में हड़कंप मचा हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed