पद्मावती फिल्म एंड मायरा इवेंट्स नागपुर प्रजेंट मिस्टर, मिस, मिसेज इंडिया का कांटेक्ट रायपुर में

0

बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के भाग लेने की संभावना

रायपुर । मायरा इवेंट्स एवं पद्मावती फिल्म नागपुर के द्वारा इंटरनेशनल फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है, इसी तारत्म्य में होटल ट्राइटन के हाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निकिता पटोले, श्री कुमार श्रीवास, अंशुमन शशि ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता में बताया कि यह आयोजन हमारी प्रबंधन कंपनी पिछले 10 सालों से फैशन शो एवं अन्य इवेन्टस् भारत के विभिन्न राज्यों में सफलतापूर्वक करते आ रही है।

इस बार हम भारत अंतरराष्ट्रीय फैशन शो सौंदर्य प्रतियोगिता का रायपुर शहर में करने जा रहे है इसी सिलसिले में दिनांक 23 दिसम्बर को दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक रायपुर वासियों के लिए ऑडिशन भी रखा गया। आयोजकों ने आगे बताया की इस आयोजन में प्रतिभागियों को फैशन शो में विशेष प्रशिक्षण देकर उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वयं को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस दौरान बॉलीवुड के स्टार्स कलाकारों के भाग लेने की उम्मीद है, साथ ही फिनाले में प्रदेश के मुख्यमत्री भूपेश बघेल भी शामिल हो सकते हैं। इस आयोजन हेतु हमारी टीम विभिन्न राज्यों में ऑडिशन भी लेगी, जैसे महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कोलकाता, राजस्थान, हैदराबाद (तेलंगाना )के साथ विभिन्न एवं अन्य प्रदेश जिसमें शामिल हैं।

इस अंतरराष्ट्रीय फैशन हेतु ऑनलाइन ऑडिशन पहले से ही प्रारंभ है। इस फैशन शो का ग्रैंड फिनाले 5 फरवरी को डाईची ग्रुप ऑफ होटल ट्राइटन में किया जाएगा। यह आयोजन निश्चित तौर पर नए टैलेंट के लिए सुनहरा अवसर साबित होगा, खासतौर से महिला प्रतिभागियों के लिए उन्हें आगे बढ़ाने में यह कार्यक्रम कारगर साबित होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *