झारखण्ड : रघुवर सरकार को कोई खतरा नहीं : सरयू राय

0

जमशेदपुर : रघुवर सरकार को कोई खतरा नहीं है. विधायकों ने अपने मुद्दे उठाये हैं और उनकी बातों को सुना जाना चाहिए. मुख्यमंत्री ने उनकी बातों को सुना भी है और उनकी मांगों को देखते हुए कमेटी भी बना दी है. आगे इस पर सरकार गंभीरता से कार्रवाई भी करेगी. खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने शनिवार को प्रभात खबर से बातचीत में यें बात कहीं.

अशांत करना मेरी मंशा नहीं : एक सवाल के जवाब में सरयू ने कहा कि उनकी मंशा कभी भी सरकार को अशांत करने की नहीं रही है. मुझसे 24 विधायक मिले जरूर थे. 11 जिलों के शिड्यूल एरिया के विधायकों ने मुख्यमंत्री के समक्ष और सदन में भी मुद्दा उठाया था. स्थानीयता नीति को लेकर सवाल उठाये गये हैं और मुख्यमंत्री ने भी विधायकों की बातों को सुना है. उनके द्वारा बनायी गयी कमेटी 15 दिनों में रिपोर्ट देगी. निश्चित तौर पर विधायकों की समस्या का निराकरण हो जायेगा, ऐसी उम्मीद है.

भार मुक्त हो गया : संसदीय कार्य मंत्री पद से हटाये जाने के सवाल पर श्री राय ने कहा कि वह दो साल से काम नहीं कर पा रहे थे. लगातार हंगामा होता जा रहा था. विधानसभा में ओवरटाइम पर कर्मचारी काम करते हैं. पांच लाख रुपये का रोज नुकसान हो रहा था. हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं. इस कारण हमने कार्य मुक्त करने का आग्रह किया था, जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया है, अब हम भार मुक्त हो गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *