मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विभिन्न समाज के प्रमुखों ने की मुलाकात

0

रायपुर, 01 सितम्बर 2022 : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज रायगढ़ विधानसभा में भेंट-मुलाकात के दौरान विभिन्न समाज के प्रतिनिधिमंडल के समाज प्रमुखों ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर विभिन्न सामाजिक भवन के निर्माण के लिए एक करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत की।

मुख्यमंत्री बघेल ने सोनार समाज के मंगल भवन निर्माण के लिए 10 लाख रूपए, कोलता समाज को बड़ा हाल निर्माण के लिए 20 लाख रूपए, यादव समाज को शहरी क्षेत्र के सामाजिक भवन निर्माण के लिए 20 लाख और पुसौर में सामाजिक भवन के लिए 10 लाख रूपए,

चन्द्रा समाज को सामाजिक भवन बनाने के लिए 20 लाख रूपए, सोढ़ी समाज के भवन निर्माण के लिए 10 लाख रूपए, उरांव समाज के कब्रिस्तान का बाउंड्री वॉल करवाने और सामुदायिक भवन बनाने के लिए 20 लाख रूपए देने की घोषणा की।

इसी तरह कोस्टा समाज के बुनकर समिति को खादी ग्रामोद्योग से जोड़कर उनके व्यापार को बढ़ावा देने और सतनामी समाज के रायगढ़ शहर के रामभाठा में उपलब्ध जमीन पर तार घेरा और वृक्षारोपण करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कोतरा रोड बावली कुआं निवासी दिव्यांग अमन भारद्वाज को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से तीन लाख रूपए की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *