ऐसी राजनीति किस काम की जो अपनी ही मिटटी की लाज न रख पाए:देवव्रत सिंह

0
    खैरागढ़  राजपरिवार के लोकप्रिय नेता और खैरागढ़ विधानसभा के चार बार के विधायक एवं राजनंदगांव के सांसद रहे देवव्रत सिंह ने आज खैरागढ़ के पाली मेटा गाँव में अपने पूर्व वरिष्ठ कांग्रेसी पदाधिकारियों ,कई ज़िला जनपद सदस्यों एवं दस हजार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी  की उपस्थिति में जनता कांग्रेस जोगी में शामिल हुए। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि जनता युवा कांग्रेस दवारा आयोजित युवा सम्मलेन के दौरान पूर्व सांसद   देवव्रत सिंह के साथ 3 जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अलका श्रीवास्तव , श्रीमती रेखा वर्मा एक जनपद सदस्यश्रीमती डड़सेना  एवं खैरागढ़ नगर पालिका के 3 कांग्रेसी पार्षदों  पुरषोत्तम वर्मा , शैलेन्द्र वर्मा , दयाराम पटेल सहित लगभग 5000 नेताओ ने भी प्रवेश किया  ।

    इसके पूर्व कुछ दिन पूर्व  देवव्रत सिंह पी सी सी की कार्यशैली एवं मौजूदा रमन सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कमजोर विपक्ष एवं ढुलमुल रवैये से क्षुब्ध होकर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।जनता कांग्रेस सुप्रीमो  अजीत जोगी  ने जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा की देवव्रत मेरा पुराना साथी है और इसके साथ आने से राजनांदगाँव सहित पूरे छत्तीसगढ़ में हमारी स्तिथी और मज़बूत होगी।भाजपा सरकार पर हमला करते हुए जोगी  ने कहा की इस वादाखिलाफ़ी और भ्रस्ठ सरकार को इस बार उखाड़ फेंकना है।देवव्रत सिंग ने कहा कि मुझे  बहुत ख़ुशी है कि आज मैं, दिल्ली जाकर “दरवाजा खटखटाने” वाली सोच को त्याग कर छत्तीसगढ़ में, छत्तीसगढ़ियों के लिए “नए दरवाजे खोलने” वाली सोच से जुड़ा हूँ।  जोगी  एक विजनरी हैं। उनमे सामाजिक और आर्थिक परिवर्तन लाने की अदम्य क्षमता और साहस है। केवल ऐसा व्यक्ति ही छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। आज पूरे प्रदेश में जोगीमय माहौल है। किसान, महिला, युवा और व्यापारी हर वर्ग रमन सरकार के दुशासन से त्रस्त हो चुके हैं और जोगी जी से उम्मीद लगाये हुए हैं। छत्तीसगढ़ का हित, मेरे एवं मेरे परिवार के लिए सर्वोपर्री रहा है। समर्थन मूल्य, पोलावरम, महानदी, आउटसोर्सिंग, नगरनार निजीकरण एवं कई अन्य मुद्दों पर दोनों राष्ट्रीय दलों के स्थानीय नेता छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय होता देख कर भी लाचार बने हुए हैं। ऐसी राजनीति किस काम की जो अपनी ही मिटटी की लाज न रख पाए। राष्ट्रीय स्तर पर जब तक छत्तीसगढ़ को जोगी  के रूप में एक सशक्त प्रतिनिधत्व नहीं मिलेगा, तब तक छत्तीसगढ़ के हितों के साथ खिलवाड़ होता रहेगा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से जुड़कर मैं और मेरे समर्थक, जोगी जी एवं पूरे संगठन को प्रदेश में मजबूती देंगे और इस वर्ष होने वाले चुनाव में प्रचंड बहुमत से जनता की जोगी सरकार बनायेंगे।

 उक्त कार्यक्रम में विनोद तिवारी,प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे , जरनैल भाटिया,महेश देवांगन,राजेश पाल, मेहुल मारू, शिरीष मिश्रा,आकाश नायक,कुतुबुद्दीन सोलंकी, शेखर दास,नवीन अग्रवाल सहित जनता कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed