चिरमिरी में फिल्म पद्मावत के विरोध के चलते नहीं पहुच रहे दर्शक

0

सर्व हिन्दू समाज ने फिल्म पद्मावत के विरोध में किया हल्दीबाड़ी के टाकीज रोड में 2 घंटे तक किया चक्काजाम और प्रदर्शन

चक्काजाम से नही चला टाकीज का पहला शो, पद्मावत का प्रदर्शन महाराजा टाकीज में जारी, विवाद को देखते हुए कम संख्या में आ रहे है दर्शक

चिरमिरी,दामोदर दास  । बीते 25 जनवरी को सर्व हिन्दू समाज की चिरिमिरी इकाई ने हल्दीबाड़ी के टाकीज रोड में सुबह 11 बजे से चक्काजाम कर फिल्म पद्मावती के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया । सर्व हिन्दू समाज का यह प्रदर्शन दोपहर 2 बजे तक चला जिसके कारण महाराजा चित्र मंदिर का पहला 12 बजे वाला शो नही चल सका । सर्व हिन्दू समाज के संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता देवेंद्र सिंह ने अपने उद्बोधन में फिल्म पद्मावती को राजपूतों की आन बान के खिलाफ बताया तथा इस फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग प्रशासन और सिनेमा हाल संचालको से की ।
     सर्व हिन्दू समाज के इस कार्यक्रम को देखते हुए प्रशासन ने पहले से ही कार्यक्रम स्थल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर रखा था लेकिन प्रदर्शन शांतिपूर्वक रहा और किसी भी प्रकार की हिंसा की घटना घटित नही हुई ।
      वहीं स्थानीय महाराजा चित्र मंदिर में फिल्म पद्मावती का प्रदर्शन जारी है । लेकिन फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के कारण दर्शकों ने अभी फिल्म से अपनी दुरी बनाई हुई है । और बहुत कम संख्या में दर्शक फिल्म देखने जा रहे है ।
     फिल्म पद्मावत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में सर्व हिन्दू सभा चिरमिरी के संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता देवेंद्र सिंह के साथ अधिवक्ता अनिमेष सिंह, पतिराज सिंह, नत्थू सिंह परमार, राजप्रताप सिंह, अभय सिंह, संतोष सिंह परमार, अयोध्या सिंह, रमेश सिंह, बृजेश सिंह, अमरेश सिंह, सुशील सिंह, नन्हे सिंह, त्रिपुरारी सिंह, अमित सिंह, सौरभ सिंह, रिंशु सिंह, प्रदीप सिंह, अभिषेक दास गुप्ता, अभय जायसवाल, संजय महंत, बाबू बजरंगी, विष्णु साहू, शशिकांत सिंह, विक्रम सिंह व अन्य कार्यकर्त्ता शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed