गाड़ी आथे सर, आपके फोटो भी लगे हे गाड़ी म : मुख्यमंत्री को ग्रामीण गणेश ने भोलेपन से दिया हाट बाजार क्लिनिक योजना का फीडबैक

0

रायपुर, 5 जून 2022/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में अपने सहज सरल अंदाज़ में ग्रामीणों से बातचीत कर योजनाओं के जमीनी क्रियान्वयन की जानकारी ले रहे हैं। इसी क्रम में आज कांकेर विधानसभा के ग्राम कोदागांव में जब मुख्यमंत्री ने हाट बाजार क्लिनिक के सम्बंध में लोगों से पूछा तो ग्रामीण गणेश साहू ने बड़े ही भोलेपन से मुख्यमंत्री को बताया- हाट बाजार क्लिनिक के गाड़ी आथे सर, आपके फोटो भी लगे हे गाड़ी म। गणेश की बात सुनकर मुख्यमंत्री सहित सभी लोग हंस पड़े। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब मैं खुद आपके पास आया हूँ। मुख्यमंत्री को गणेश ने बताया कि गांव में शुक्रवार को दोपहर 3 बजे से बाज़ार लगता है। हाट बाजार क्लिनिक की गाड़ी आती है और शाम 6 बजे तक रहती है। डॉक्टर और नर्स इलाज करते हैं। खून जांच, शुगर जांच और मलेरिया की भी जांच होती है। मुख्यमंत्री के पूछने पर गणेश ने बताया कि हाट बाजार क्लिनिक में मुफ्त दवा दी जाती है, डॉक्टर भी इलाज की कोई फीस नहीं लेते और इंजेक्शन भी निःशुल्क लगाया जाता है। वह हाट बाजार क्लिनिक में बीपी का इलाज करवा रहा है।

मुख्यमंत्री ने सभी से इस योजना का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने खासकर ग्रामीण महिलाओं से बीमारी को न टालने और तुरन्त हाट बाज़ार क्लिनिक में डॉक्टरी परामर्श लेने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *