जन जागरण से भाजपा का जनाधार बढ़ाये : अशोक बजाज

0

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी के कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज ने अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जुलुम और सारखी में शक्तिकेन्द्र स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि प्रत्येक घर को लक्षित कर हर बूथ में भाजपा का जनाधार बढ़ाएं। इसके लिए व्यापक जनजागरण की जरूरत है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जिन पात्र हितग्राहियों को नही मिल रहा है उन्हें योजनाओं की जानकारी दे तथा आवश्यक सहायता प्रदान करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों से सभी वर्गों में निराशा है।

किसानों को अमानक वर्मी कंपोस्ट खरीदने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसी प्रकार छत्तीसगढ़ में गरीबों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ नहीं मिल रहा है, कोरोना काल में मोदी सरकार ने भेजा गया चांवल व चना का पूरा वितरण नही हुआ

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को दृढ़ता के साथ जनता के बीच रखें। बजाज ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जन जागरण के माध्यम से भाजपा का जनाधार बढ़ाने ताकि 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में पुनर्स्थापित हो सके ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पारस साहू, पूर्व मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र साहू, महामंत्री माधव प्रसाद मिरी , नेहरू साहू, बिहारी साहू, अनिल साहू, नरोत्तम साहू, चंदूलाल साहू, टीकम प्रसाद साहू, घनश्याम वर्मा, बैसाखू राम साहू, खेलूराम साहू, प्रशांत सिंह ठाकुर, राजेंद्र सिन्हा, लालजी साहू, छन्नू लाल साहू, गौतम सिन्हा,उमराव साहू, नरेंद्र साहू, खुमान साहू, सियाराम साहू चंद्रकांत सोनकर, बिसे साहू, कृष्णकुमार कुम्भकार, धनेश सोनकर एवं फूल चंद साहू सहित शक्ति केंद्र के विस्तारक व बूथ के प्रभारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *