प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी विभाग) के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल ने क्रिकेट स्पर्धा IBPL के पोस्टर का विमोचन किया

0

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी विभाग) के प्रदेश महामंत्री एवं युवा कांग्रेस, रायपुर (मीडिया) के ज़िला अध्यक्ष भावेश बघेल के द्वारा अपने गृह ग्राम ग्राम मेहरसखा में आयोजित की जाने वाली क्रिकेट स्पर्धा IBPL (स्व. दाऊ अशोक बघेल मेमोरीयल क्रिकेट टूर्नामेंट) के द्वितीय संस्करण का पोस्टर विमोचन किया गया ।
उल्लेखनीय हैं की गत वर्ष इस प्रतिस्पर्धा के प्रथम संस्करण को जनमानस का भारी उत्साहपूर्ण समर्थन प्राप्त हुआ था एवं विभिन्न क्षेत्रों एवं प्रदेशों से टीमें इस प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँची थी । ग्राम वासीयों का कहना हैं की इस स्तर की प्रतियोगिता पहले कभी इस क्षेत्र में आयोजित नहीं की गयी थी । और यही कारण हैं की क्षेत्र वासीयों के अंदर इस प्रतिस्पर्धा के द्वितीय संस्करण जो की 25 फ़रवरी से आयोजित किया जाना हैं के लिए अभूतपूर्व उत्साह हैं ।
ग्रामीण अँचल की टीमों के लिए इस बार इस प्रतियोगिता के दो अलग अलग संस्करण आयोजित किए जा रहे हैं । ओपन संस्करण गत वर्ष की भाँति अखिल भारतीय स्तर का होगा (प्रथम पुरस्कार – 1,11,111 एवं द्वितीय पुरस्कार – 55,555)। तथा ग्रामीण संस्करण में केवल आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों की टीमों को प्रवेश दिया जाएगा (प्रथम पुरस्कार – 51,000 एवं द्वितीय पुरस्कार – 21,000)। ग्रामीण अँचल के लोगों की माँग पर यह अलग ग्रामीण संस्करण आयोजित किया जा रहा हैं ताकि ज़्यादा से ज़्यादा टीमों को प्रवेश दिया जा सके । दोनों ही संस्करणों में 32-32 टीमों को प्रवेश दिया जाएगा ।
ग्राम मेहरसखा, मनोहरा, धरसिवाँ, जंजगिरा, रैता, कुथरेल, मलौद, कुकेरा, कुरूद, कपसदा में इस प्रतिस्पर्धा के पोस्टर का विमोचन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा जी साहिल खान लोकेश मिश्रा रवि लहरी हिमांशू सुधांशू अमित चैन सिंह समीम समिद वसीम गौरव आशीष वर्मा, कुंदन वर्मा,आयुष वर्मा ,मितेश लखोटिया,कुशाग्र पांडेय,अजय कुर्रे, भोला वर्मा,पोषण बघेल,लेखराम वर्मा एवं क्षेत्रिय रहवासियों की उपस्थिति में किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *