सिद्धरमैया की सलाह के बदले योगी ने उनपर कसा तंज

0

बेंगलुरु : दो राजनेताओं के बीच ट्विटरबाज़ी कोई नई बात नहीं है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ महीनों में देश के कई अलग-अलग राज्यों का सफर कर चुके हैं. वो केरल को यूपी से सीखने की सलाह दे चुके हैं. गुजरात में हिंदुत्व से जुड़े भाषण दे चुके हैं. राहुल गांधी मंदिर में पूजा कैसे करते हैं इसपर अपनी राय दे चुके हैं.

इसबार योगी को सलाह मिली. कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे योगी की वहां के सीएम सिद्धरमैया ने सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि योगी को कर्नाटक से बहुत कुछ सीखना चाहिए. खासकर उन्हें इंदिरा कैंटीन और राशन शॉप जरूर जाना चाहिए. इसके चलते उन्हें अपने राज्य में भूख से हो रही मौतों को रोकने में मदद मिलेगी.

जवाब में योगी ने भी ट्वीट कर सिद्धरमैया को जवाब दिया. योगी ने लिखा कि सिद्धरमैया जी शुक्रिया. मैंने सुना है कि कर्नाटक में आत्महत्या करने वाले किसानों की तादाद सबसे ज्यादा है. इसके अलावा ईमानदार अफसरों के तबादले की गिनती भी कम नहीं है. मैं आपके सहयोगियों की छोड़ी हुई अराजकता को सही कर रहा हूं.

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक जनसभा को संबोधित किया. ये जनसभा बीजेपी नेता येदियुरप्पा की परिवर्तन रैली का हिस्सा थी. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर तंज कसा. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा बेंगलुरु के विजयनगर विधानसभा क्षेत्र में थी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार वक्ता थे. कर्नाटक में अप्रैल-मई के महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. राज्य के कद्दावर लिंगायत नेता बीएस येदियुरप्पा भले ही 76 साल के हो गए हैं, लेकिन राज्य के सभी 224 विधानसभा सीटों पर परिवर्तन रैली कर रहे हैं, ताकि बीजेपी दोबारा सत्ता में आ सके. 2 नवंबर को बेंगलुरु में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया था और इस महीने की 29 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में परिवर्तन रैली का समापन भाषण देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *