बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन निधि नौटियाल अपने नए गाने, ‘Tuntuna’ में लगा रही हैं ग्लैमर का तड़का

0

इंदौर ( PR24x7): बॉलीवुड और टॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली पहाड़ी हीरोइन, निधि नौटियाल ने हर जगह तहलका मचा रखा है। उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पैदा हुई निधि उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी कि यहाँ की वादियाँ। निधि ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक खूब साख जमाई है। अब निधि का एक गाना रिलीज़ होने वाला है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस गाने में निधि काफी खूबसूरत तथा बोल्ड नज़र आ रही हैं। यह गाना खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है और इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे निधि ने खुद गाया है।

निधि नौटियाल जितनी खूबसूरत हैं, उनकी एक्टिंग भी उतनी ही शानदार है तभी तो निधि अपने दम पर आज बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं। इतना ही नहीं, निधि ने हॉलीवुड फिल्में भी की हैं। लेकिन अब निधि जल्द ही नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। निधि नौटियाल एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। इस म्यूजिक वीडियो के माध्यम से निधि अपने एक्टिंग के हुनर के साथ-साथ अपनी आवाज की मधुरता भी बिखेरती नज़र आएँगी।

बता दें कि निधि नौटियाल ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई थी, जिसके काफी चर्चे हुए। फिल्म का नाम ‘हसबैंड मेटेरियल’ था। इस फिल्म की लॉन्चिंग पार्टी बेहद शानदार तरीके से मुंबई के BOHO Club में की गई थी। इस दौरान चेयरमैन रुद्रा- राजीव रंजन, डायरेक्टर तथा एक्टर- निधि नौटियाल, प्रिंस रोड़े, पूर्ति आर्या, डायरेक्टर महारानी 2- रविंद्र गौतम, डायरेक्टर- सौगात भट्टाचार्य, जिन्होंने 200 से ज्यादा विज्ञापन और काफी सारी वेब सीरीज़ बनाई हैं, साथ ही काला चश्मा कंपनी के डायरेक्टर- हरी पंडित और फिल्म डायरेक्टर धीरेन्द्र डिमरी मौजूद थे।

अब जल्द ही निधि का गाना ‘Tuntuna’ रिलीज़ होने वाला है। इस गाने में निधि ने अपनी आवाज तो दी ही है साथ ही खुद एक्टिंग भी करती नज़र आएँगी। ‘Tuntuna’ गाने की सफलता के लिए हम निधि को शुभकामनाएँ देते हैं कि यह गाना खूब धमाल मचाए और लोगों को काफी पसंद भी आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *