जीत हार से ज्यादा महत्वपूर्ण है खेलना – केदार कश्यप

0

खेल हमे अनुशासन सीखाता है – बैदूराम

तोकापाल। तोकापाल विकास खण्ड के मोरठपाल ग्राम में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि किसी भी खेल में हार जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण है, खेलना । यहाँ के खिलाड़ियों ने अच्छी खेल भावना का परिचय दिया है मैं उसकी तारीफ करता हूँ ।

कश्यप ने कहा कि बस्तर क्षेत्र में लोहा निकलता है ठीक वैसे ही हमारे बस्तर के नवयुवक इस्पात की तरह मजबूत हैं , गांवों में प्रतिभाओं की कमी नही है , बस उसे सामने लाने की जरूरत है । आप सभी ने इतना अच्छा कबड्डी खेला उसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं । पूर्व विद्यायक बैदू राम कश्यप ने कहा कि किसी भी खेल की तरह कबड्डी का खेल भी हमें अनुशासन सीखाता है , हम यहाँ से खेल भावना सीखकर घर जाएं तभी इस आयोजन की सार्थकता है ।

कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य रैतु राम कश्यप ,युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य द्वय रितेश जोशी ,रोहित कश्यप, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष लच्छिन यादव , युवा मोर्चा जिला मंत्री चंद्रकांत भण्डारी , कामदेव बघेल ,आशीष केवलरमानी सहित आसपास के ग्रामो से काफी संख्या में खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *