भाजपा में राहुल गांधी की तरह हिम्मत है तो अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बता दें।

0

बीजेपी नेता अमित मालवीय अनर्गल आरोप लगा कर पत्रकारों में ध्रुवीकरण करना चाहते हैं

दिल्ली।कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा,राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिस तरह से देश के सामने उजागर कर मोदी सरकार को बेनकाब कर रहे हैं,उससे भाजपा बुरी तरह से घबराई हुई है, यही वजह है कि बीजेपी नेता अमित मालवीय अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि पत्रकार के द्वारा राहुल गांधी से सवाल पूछने पर उन्हें बाहर निकाल दिया गया। विकास उपाध्याय ने कहा भारत में राहुल गांधी ही एक मात्र नेता हैं जो पूरे आत्मविश्वास के साथ पत्रकारों के पूछे सवालों का जवाब देने की साहस रखते हैं। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो बगैर अमित शाह के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बता दें।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा नेता अमित मालवीय के बेतुका आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है,राहुल गांधी जैसा हिम्मती व साहसिक एक भी नेता भाजपा में नहीं जो उनके सच का मुकाबला कर सकें। उन्होंने कहा,राहुल गांधी लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार को घेर रहे हैं और उनके सवालों का जवाब न ही बीजेपी के पास है और न ही खुद मोदी सरकार के पास। राहुल गांधी के सच के सामने बीजेपी बैकफुट पर है और इससे घबराई हुई है,यही वजह है कि उसे कुछ नहीं मिल रहा है तो झूठे आरोप लगा कर पत्रकारों के बीच ही ध्रुवीकरण करने उतारू हो गई है।

विकास उपाध्याय ने भाजपा को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वह प्रधानमंत्री मोदी से कहे बगैर अमित शाह के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बता दें।उन्होंने याद दिलाया कि 19 मई 2019 को अपने पहले पांच साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह द्वारा बुलाई गई पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से रूबरू हुए थे।तब पत्रकारों को यह उम्मीद थी कि जो सवाल वो पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी से नहीं पूछ पाए थे, वो पूछेंगे और प्रधानमंत्री उसका जवाब देंगे।
लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रधानमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुरुआती टिप्पणी के अलावा किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। पत्रकारों ने उनसे जो भी सवाल आए, वो उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की ओर टाल दिए।अमित शाह ने पीएम से पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

विकास उपाध्याय ने कहा,मोदी मन की बात और राष्ट्र को अकेले में संबोधित कर सकते हैं पर पत्रकारों के सवालों का सामुहिक रूप से जवाब नहीं दे सकते।इसलिए कि उनमें वो साहस ही नहीं जो राहुल गांधी में है और इसलिए कि वो राहुल गांधी की तरह सच के साथ नहीं हैं न ही सच्चाई के साथ देश के साथ हैं।विकास उपाध्याय ने कहा,राहुल गांधी के सवालों का जवाब मोदी सरकार से कांग्रेस ही नहीं पूरा देश जानना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *