उत्तर विधानसभा में बही विकास की गंगा मुख्यमंत्री भूपेश के सानिध्य में सम्पन्न हुआ लोकार्पण

0

रायपुर-प्रदेश में विकास की गंगा बहाने समर्पित विकास पुरुष प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने एक कदम आगे चलते हुये एक नया इतिहास रचा।इसी कड़ी में राजधानी के उत्तर विधानसभा में विकास कार्य की गंगा बही जहाँ उन्होंने वरिष्ठ मंत्रीयो के मौजूदगी में कलेक्ट्रेट मुख्यालय के समीप सुगम यातायात व्यवस्था पर कीर्तिमान स्थापित कर नया मल्टीप्लेक्स पार्किंग स्थल की सौगात दी.

इसके साथ ही प्रदेश में शिक्षा स्तर को बढ़ाते हुये उच्च व्यवस्था बनाने के साथ हर गरीब परिवार के बच्चों को निःशुक पढ़ने स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम शहीद स्मारक स्कूल की उद्घाटन किया. तत्पश्चात श्री बघेल जी ने शहीद भगत सिंह स्थित मार्ग तेलीबांधा मरीन ड्राइव में नवनिर्मित विभिन्न उपकरणों से सुसज्जित शेड का लोकार्पण किया। उक्त कार्यक्रम की जानकारी देते हुये रायपुर उत्तर विधायक श्री कुलदीप जुनेजा ने इस ऐतिहासिक विकास कार्य के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी का आभार व्यक्त व धन्यवाद ज्ञापित करते हुये इसे क्षेत्र की जनता को समर्पित किया।

श्री जुनेजा ने शेड में लगी उपकरणों को लेकर आम राहगीरों को बरसात व गर्मी के दिनों में राहत मिलने की बात कहीं। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्षद व एमआईसी सदस्य आकाश तिवारी, एमआईसी सदस्य पार्षद अजित कुकरेजा, पार्षद शीतल कुलदीप बोगा, पार्षद अमितेश भरद्वाज, पार्षद कामरान अंसारी सत्तू सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक गण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *