मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता से भाजपा घबराई हुई है इसलिये चिंतन शिविर का आयोजन – वंदना राजपूत

0

रायपुर/11 अगस्त 2021। भाजपा के चिंतन शिविर पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि ये चिंतन नहीं चिंता की शिविर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है। भाजपा के प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को तो अब छत्तीसगढ़ में ही घर बना लेना चाहिए और जमीनी स्तर पर जाकर देखें कि कांग्रेस लोकहित के लिये कैसे तत्परता से कार्य कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की विभिन्न बैठकों में भाजपा नेता जिस प्रकार से कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बारे में मंथन कर रहे, उससे स्प्ष्ट हो रहा कि भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के व्यक्तित्व और कांग्रेस सरकार की योजनाओं का कोई तोड़ नहीं खोज पाने के कारण विपक्षी दल के नेता बेचैन हैं इसलिये चिंतन शिविर कर रहे है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा के 9 लोकसभा एवं 2 राज्यसभा सांसद होने के बावजूद छत्तीसगढ़ वासियों के हित के लिये एक भी काम नहीं किये। पेट्रोल-डीजल शतक पार कर गये, रसोई गैस सिलेंडर के दाम लगभग 950 रुपये हो गया क्या इस बारे में भाजपा के नेताओं को चिंता नहीं है?
पिछले सात वर्षों से देश में मोदी के तानाशाही से सभी वर्ग परेशान है  मोदी सरकार ने देश को ऐसे दर्द दिये, जिनकी गणना संभव नहीं। देश में बेरोजगारी बढ़ी है, पेट्रोल की कीमत सौ रुपये से ज्यादा हो गयी है और खाद्य तेल का कीमत भी असमान छू रहा है। गरीबों के जेब में डाका डालने का काम किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जनता सिर्फ वोट बैंक नजर आती है जिस राज्य में भी चुनाव के समय नजदीक आता है उसी समय मोदी जुमला शुरु हो जाता है। जनता समझ गई है कि मोदी देश के लिये हानिकारक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *