फेरी (मोटर बोट) की 1.5 घण्टे की यात्रा करने के बाद असम के माजुली विधानसभा में पहुंचे अखिल विकास उपाध्याय

0

जोरहट । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव विकास उपाध्याय इस समय अपने प्रभार राज्य असम के दौरें पर हैं। 5 विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव को लेकर विकास उपाध्याय लगातार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विजयी रणनीति बना रहे हैं। अपने इस दौरें के तहत आज विकास उपाध्याय फेरी (मोटर बोट) की 1.5 घण्टे की यात्रा करने के बाद माजुली विधानसभा पहुँचे, जहाँ स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रभारी महोदय के गले में परम्परागत असमिया गमछा डालकर स्वागत किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए स्वागत से अभिभूत होकर विकास उपाध्याय ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया ततपश्चात बैठक में सम्मिलित हुए।

बैठक में स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा इस देश की विचारधारा हैं,अनेकता में एकता ही इस देश की पहचान हैं जिससे विभिन्न जाति,धर्म और सम्प्रदाय के लोग यहाँ सदियों से साथ मिलजुल कर रह रहे हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार इस देश को धर्म और जाति के नाम पर आपस मे लड़वाकर तोड़ने का काम कर रही हैं, भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ सत्ता सुख का मोह हैं उन्हें जनता के दुख से कोई सरोकार नहीं हैं।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने माजुली से विधानसभा का चुनाव लड़ा था जिस पर माजुली की जनता विश्वास करते हुए अपना बहुमत दिया ताकि अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती हैं तो सर्वानन्द सोनोवाल पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन अपने निजी स्वार्थ के चलते सर्वानन्द सोनोवाल के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के कारण माजुली की जनता के साथ विश्वासघात किया और स्थिति यह निर्मित हुई की माजुली विधानसभा में फिर से चुनाव कराने पड़ रहे हैं।

उपचुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे प्रभारी महोदय विकास उपाध्याय ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं जो खून-पसीना बहाकर पार्टी के लिए काम कर आमजनता को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ते हैं। कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों के कारण ही हम चुनाव जीतते हैं इसलिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर मुझे आप लोगो के पास भेजा गया हैं ताकि आप लोगों के सहयोग से हम एक सफल रणनीति बनाकर आगामी उपचुनाव को जीत सकें और इन अहंकारी भारतीय जनता पार्टी की तोड़ने वाली विचारधारा को समूल नष्ट कर सकें। विकास उपाध्याय के इस ओजस्वी सम्बोधन के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं ने आगामी उपचुनाव में माजुली सीट पर कांग्रेस का परचम लहराने का वादा प्रभारी महोदय से किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *