समुचित व्यवस्थाओं के साथ हितग्राहियों से लिए जा रहें है चिटफंड से धन वापसी हेतु आवदेन पत्र,बलौदाबाजार अनुविभाग को मिले अब तक 13 हजार से अधिक आवेदन पत्र

0

बलौदाबाजार – अनुविभागीय कार्यालय बलौदाबाजार में कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखतें हुए समुचित व्यवस्थाओं के साथ हितग्राहियों से चिटफंड कंपनी से धन वापसी हेतु आवदेन पत्र लिए जा रहें है। बलौदाबाजार एसडीएम महेश राजपूत ने बताया कि आज दिनांक तक लगभग 13 हजार से अधिक आवेदन प्राप्त हो चुके है। उन्होंने बताया की 2 अगस्त को 622, 3 अगस्त को 2 हजार, 4 अगस्त को 6 हजार एवं आज शाम 4 बजें तक 5 हजार से अधिक आवेदन प्राप्त हुए है। उन्होंने आगें कहा की आम जनता को तकलीफ ना हो इसके लिए तहसील कार्यालय में 2 अलग अलग एवं जनपद पंचायत कार्यालय में 1अतिरिक्त काउंटर बनाया गया है।
कोरोना संक्रमण को देखतें हुए मेडिकल टीम द्वारा आवेदको का कोविड टेस्टिंग भी किया जा रहा है। बड़ी सँख्या में हितग्राहियों के पहुँचने के चलते कोविड प्रोटोकॉल पालन हेतु कोटवारों एवं पुलिस बलों की अतिरिक्त ड्यूटी लगायी गयी है। इसके साथ ही आवेदनों की एंट्री हेतु पटवारियों की भी ड्यूटी लगायी गयी है। इसके साथ ही बिना मास्क वालों पर कार्रवाई की गयी है। बिना मास्क के लाइन में लगे हुए 15 व्यक्तियों से 15 सौ रुपये की चलानी कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *