शासकीय नागार्जुन विज्ञान स्नातकोत्तर महाविद्यालय, रायपुर के पूर्व छात्र संगठन की बैठक संपन्न

0

रायपुर : शासकीय नागार्जुन विज्ञान स्नातकोत्तर महाविद्यालय, रायपुर के पूर्व छात्र संगठन (alumni association) की बैठक आज दोपहर १२ बजे से कोवीड सावधानी का पालन करते हुए संपन्न हुआ। साइंस कॉलेज के पूर्व छात्रों द्वारा आयोजित आज की बैठक, एल्युमनी एसोसिएशन के अध्यक्ष माननीय अंजय शुक्ला, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राधा पांडे, जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्री विकास पाठक एवं रायपुर पश्चिम के विधायक माननीय श्री विकास उपाध्याय जी के उपस्थिति में, गरिमामई वातावरण में संपन्न हुआ।

बैठक में महाविद्यालय के मूल्यांकन हेतु आगामी नैक दल के समीक्षा भ्रमण के पूर्व किये जाने वाले आवश्यक कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित सभी ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि महाविद्यालय को ए ग्रेड दिलाने में सभी अपना पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

बैठक के दौरान अध्यक्ष श्री अंजय शुक्ला जी ने लोक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारियों से लंबित कार्यों को पूर्ण करने हेतु आग्रह किया और आश्वासन प्राप्त किया। अपने व्यस्थता के बावजूद समय निकालकर बैठक में उपस्थित हुए सम्माननीय विधायक महोदय श्री विकास उपाध्याय जी सभा में आस्वस्थ किया कि महाविद्यालय का सभी आवश्यक कार्य समय रहते पूर्ण करा दिया जाएगा। वे व्यक्तिगत रूप से रुचि लेकर निगरानी करेंगे।

प्राचार्य महोदया द्वारा बताए गए अधूरे पड़े कार्यों को पूर्ण करने हेतु पूर्व छात्रों की समितियों का गठन भी किया गया। सर्वसम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि सभी अल्प अंतराल में एकत्रित होंगे और महाविद्यालय के इंफ्रास्ट्रक्चर संबंधी कार्यों को पूर्ण कराने में सहयोग करेंगे।

बैठक में उपस्थित जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्री विकास पाठक जी का रुख बेहद सकारात्मक रहा और उन्होंने प्राचार्य महोदया को पूर्ण सहयोग हेतु आस्वास्थ किया।

बैठक में ७२ पूर्व छात्र उपस्थित हुए जो वर्तमान में उच्च पदों पर आसीन अधिकारीगण और गणमान्य नागरिक है। बैठक का सफल संचालन पं रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ गिरीश कांत पांडेय ने किया।उपस्थित सभी सम्मानित सदस्य गणों को धन्यवाद ज्ञापन के साथ बैठक संपन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *