शराबबंदी और बेरोज़गारी भत्ता की मांग को लेकर प्रदेशभर में भाजयुमो का प्रदर्शन

0

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शराब की बोतल भेंट करने निकले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को शराबबंदी और बेरोजगारी भत्ता की मांग को लेकर प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के आह्वान पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के सभी 70 विधायकों के निवास पहुंच कर शराब की बोतल रख कर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा कर बेरोजगारी भत्ता देने व शराबबंदी की मांग की।

राजधानी रायपुर में भाजयुमो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास जाने के लिए शराब की खाली बोतल लेकर दोपहर 1 बजे महिला थाना चौक के पास एकत्रित हुए। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, ओंकार बैस सहित भाजयुमो कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए महिला थाना चौक से ओसीएम चौक होते हुए मुख्यमंत्री आवास की तरफ रवाना हुए। भाजयुमो कार्यकर्ताओं को काली माता मंदिर के पास बेरिकेट लगाकर रोकने का प्रयास किया गया जहां जमकर झूमाझटकी और नारेबाजी के बाद भाजयुमो कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस सरकार को शराबबंदी का वादा याद दिलाने शराब की बोतल रख कर शराबबंदी की मांग भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने की साथ ही बेरोजगारी भत्ता का वादा भी याद दिलाया गया। भाजयुमो कार्यकर्तओं ने प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर शराबबन्दी करने और बेरोजगारी भत्ता देने की मांग रखी।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को जवाब देना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में कब होगी पूर्ण शराबबंदी, कब मिलेगा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता? उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्ति के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और कांग्रेस के विधायक छत्तीसगढ़ की जनता से किया वादा भूल चुके हैं, जन घोषणा पत्र भूल चुके हैं। हम सांकेतिक रूप से शराब की खाली बोतल उन्हें भेंट कर शराबबंदी का वादा याद दिला रहे हैं। शराबबंदी और बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की मांग हमारे द्वारा की गयी हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने चेतावनी देते हुए कहा कि आज हम सांकेतिक रूप से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के विधायकों को वादा याद दिला रहे हैं यदि शराबबंदी करने और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा नहीं किया गया तो भाजयुमो कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी विधायकों का घेराव करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि आज प्रदेश सरकार के ढाई वर्ष पूर्ण होने पर छत्तीसगढ़ की जनता अपने आपको छला हुआ और ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता सहित अनेक वादे जो कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में किये थे आज तक पूरे नहीं कर पाई हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्ति के लिए किए गए लोकलुभावन वादे जिसे आज कांग्रेस भूल चुकी हैं उन्हीं वादों को आज हम याद दिला रहे हैं और छत्तीसगढ़ की जनता के हित में वादों को पूरा करने की मांग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से करते हैं।

इस दौरान हेमंत सेवलानी, गौतम सोनकर, अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, राजेश पांडेय, गोविंदा गुप्ता, विपिन साहू, अजय सोनी, राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी, वैभव ठाकुर, सौरभ जैन, फणीन्द्र तिवारी, आशीष आहूजा सहित भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *