लोगो से सतत संपर्क , जीवंत सम्बन्ध ,सुख दुख में साथ यही सफल राजनीति का बीज मंत्र है- बृजमोहन अग्रवाल

0

रायपुर ! भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला अंतर्गत बिरगांव मंडल की बैठक एकात्म परिसर में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोगो से सतत संपर्क , जीवंत सम्बन्ध ,सुख दुख में साथ यही सफल राजनीति का बीज मंत्र है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा, आप सभी को लोगों तक पहुंचकर केंद्र नित नरेंद्र मोदी सरकार के कार्य बताने चाहिए। प्रत्येक बूथ में कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी जी द्वारा 18 वर्ष से ऊपर के मुफ्त टीकाकरण के लिए धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुए बिरगांव नगर निगम चुनाव प्रभारी द्वय खूबचंद पारख और नारायण चंदेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए। चुनाव कोई तैयारियां करने का विषय नहीं है। भाजपा लगातार जनता के सतत संपर्क में रहती है । व उसकी सेवा करटी है। भाजपा सदा लोकतंत्र का सम्मान करती है परंतु कांग्रेस के लिये स्वार्थ सर्वोपरि है। तभी वह महापौर के सीधे चुनाव में जाने से बचते हुए पीछे दरवाजे से पार्षदों के द्वारा महापौर का चुनाव करवा रही है।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि सरकार को कोरोना काल को देखते हुए सभी चुनाव सुरक्षित वातावरण में ही करवाने चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जब भी चुनाव हो ,उसके लिए हम तैयार हैं ।उन्होंने बिरगांव के सभी वाडो के लिए प्रभारियों की घोषणा करते हुए वार्डों में मतदाता सूची ,संपर्क कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया । बिरगांव में व्यवस्था की दृष्टि से प्रफुल्ल विश्वकर्मा, सुभाष तिवारी, केदार गुप्ता, सूर्यकांत राठौर, ओमकार बैस, मीनल चौबे रमेश सिंह ठाकुर, योगी अग्रवाल को 5- 5 वार्डो की जिम्मेदारी देकर प्रभारी बनाया गया है। आज की बैठक में गिरगांव के डॉक्टर गोविंद राम देवांगन डॉ गौतम देवांगन के साथ प्रबुद्ध जनों ने भाजपा प्रवेश किया। बैठक में जिला मंत्री अकबर अली ,मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, कार्यालय मंत्री दीना डोंगरे, विनय बजाज, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ,महामंत्री राहुल राव उपस्थित थे । बैठक का संचालन महामंत्री रमेश ठाकुर और ओंकार बैस ने किया आभार प्रदर्शन जिला मंत्री संजय तिवारी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *