आधा कार्यकाल खत्म हो रहा है, अब तो संपत्ति कर आधा कर दो भूपेश जी : श्रीचंद सुंदरानी

0

रायपुर ! भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा अभी 17 जून को कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का ढाई साल पूरा हो जाएगा। मतलब इस सरकार का आधा कार्यकाल पूरा हो गया है ।उन्होंने मांग कि की अपने घोषणापत्र में किये वादे के अनुसार संपत्ति कर आधा कर नागरिकों को राहत देवें ।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि विधानसभा में स्वयं मुख्यमंत्री जी ने जानकारी देकर बताया था कि उनके द्वारा किए गए 36 में से 14 वादों पर ही कार्य किए गए हैं व बाकी पर शीघ्र कार्य करने का उन्होंने आश्वासन दिया था। श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। आम लोगों की आय घट गई है । ऐसे में मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है कि संपत्ति का आधा कर उन्हें कुछ राहत प्रदान करें।

श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस से उनके घोषणा पत्र पर अमल की मांग की जाती है तो वे घोषणापत्र 5 साल का होने का हवाला देते हैं । कांग्रेसियों के इस बहाने के कारण कई संवेदनशील वादों पर अमल नहीं हो पा रहा है । सुंदरानी ने याद दिलाते हुए कहा कि आप ने अपने घोषणा पत्र में सर्व वृद्धा पेंशन के तहत 60 वर्ष से अधिक के बुजुर्गों को 1000 रुपये मासिक और 75 वर्ष से अधिक के बुजुर्गों को डेढ़ हजार प्रतिमाह देने की बात की थी । साथ ही सर्व विधवा पेंशन के तहत विधवा महिलाओं को 1000 मासिक देने का वायदा किया था। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि वे यह बताएं कि 75 वर्ष से अधिक के कई बुजुर्ग आपके वादे में अमल कर इंतजार करते हुए स्वर्गवासी हो गए हैं। बाकी क्या और ढाई साल आपके वादों के पूर्ण होने का इंतजार करें। उन्होंने मानवता व इंसानियत के नाते इन संवेदनशील मसले में शीघ्र कार्यवाही करने के लिए मुख्यमंत्री से अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *