कोरोना वैक्सीनेशन एवं लॉकडाउन गाइडलाइन के पालन के लिए जयसिंहनगर आपदा प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न

0

शहडोल(अविरल गौतम )जयसिंहनगर महामारी कोरोना से रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार आज जयसिंहनगर में नगर आपदा प्रबंधन समिति की बैठक जयसिंहनगर नायब तहसीलदार एवं थाना प्रभारी कलीराम परते की उपस्थित में हुई। बैठक में भाजपा एवं काँग्रेस के प्रतिनिधियो एवं जयसिंहनगर के व्यापारियों से चर्चा के बाद तय किया गया कि प्रशासन द्वारा लाउड स्पीकर के माध्यम से 2 दिनों तक सभी व्यपारियो से टीकाकरण करवाने का आव्हान किया जाएगा, बिना टीका लगवाए दुकान खुले पाए जाने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी, ही सभी प्रतिष्ठानों में सोशल डिस्टेंसिनग का पालन एवं सैनिटाइजर का उपयोग अनिवार्य रूप से करना सुनिश्चित किया गया। नंगर आपदा प्रबंधन की अहम बैठक में नगर के कई आवश्यक विभाग के अधिकारी बैठक में उपस्थित नही हुए।

थाना प्रभारी कलीराम परते से अन्य विभाग के अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सवाल करने पर उन्होंने अन्य विभाग के अधिकारियों का जयसिंघनगर के बाहर होना बताया है।
नगर आपदा प्रबंधन की आज हई बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ, भाजपा एवं कांग्रेस के पदाधिकारी, जयसिंहनगर के व्यापारी एवं पत्रकार उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *