छत्तीसगढ़ में लबरा सरकार : बृजमोहन

0

रायपुर ! विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,सांसद सुनील सोनी,भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी ने केंद्र के मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के अवसर पर सेवा ही संगठन अभियान के तहत आज बिरगांव नगर निगम के सभी वार्ड में जाकर लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया व लोगों से को कोविड से सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनने व लगातार हाथ धोने , सैनिटाइज करने व जब तक जरूरत ना हो भीड़ भाड़ में ना जाने की अपील की।

श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने के अवसर पर कहा कि मोदी जी की सरकार ने लोगों के नितांत आवश्यक समस्याओं को हल करने के लिए हर दिशा से प्रयास किया है। एक ओर जहां आम आदमी के सामाजिक व जीवन स्तर को उठाने का प्रयास किया गया । दूसरी ओर कश्मीर से धारा 370 हटा कर तीन तलाक की कुप्रथा को बंद कर व एनआरसी लागू करने की घोषणा कर व प अयोध्या में विशाल राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर देश के आत्मसम्मान को भी बढ़ाने का काम किया है ।

रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि वैक्सीनेशन के प्रति लोगों में जो भ्रम है वह दूर होना चाहिए । वैक्सीन डरने की नहीं गले लगाने की चीज है यह हमारा जीवन रक्षा कवच है ।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि सेवा को हम कार्य नहीं कर्तव्य समझकर करते हैं ।और इस बात की प्रेरणा हमें हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जनउपयोगी कार्य को देखकर मिलती है। बिरगांव में आज से भारतीय जनता युवा मोर्चा ने वैक्सीनेशन जागरूकता रथ प्रारंभ किया है रक्त के माध्यम से लोगों में व्यक्तियों को लेकर फैले भ्रम को दूर और उन्हें व्यक्ति लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा महामंत्री ओंकार बैस, रमेश सिंह ठाकुर , महापौर अंबिका यदु संतोष तिवारी, होरी लाल देवांगन , भागीरथी यादव, पवन साहू ,ओम प्रकाश साहू , रुपेश तिवारी , सजल पंडित , टीका राम साहू, योगेश साहू, कोमल साहू, बिरगांव के पार्षद गण सहित कार्यकर्ता एवम वार्ड के नागरिक उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *