लोगों को सुरक्षा नहीं दे पाने का अपराध-बोध कब कचोटेगा और स्मार्ट पुलिसिंग के जुमले से उबरकर सरकार जंगलराज कब ख़त्म करेगी? नीलू शर्मा

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने रविवार को धमतरी ज़िले के कुरुद के चर्रा रोड श्रीराम टाउन कॉलोनी में एक शिक्षक तुलेश चंद्राकर व उनकी पत्नी सुमित्रा की हत्या के मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर क़ानून-व्यवस्था के मोर्चे पर बुरी तरह विफलता के लिए तीखा हमला बोला है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में लगातार लोगों की हो रही हत्या के मामलों से यह बात साफ़ हो चली है कि प्रदेश में आम आदमी की सुरक्षा की प्रदेश सरकार की तमाम बातें कोरी सियासी लफ़्फ़ाजी ही हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जब से सत्ता पर क़ाबिज़ हुई है, राज्य के हर हिस्से में अपराधियों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। हाल ही अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्व. प्यारेलाल कँवर के परिवार के तीन सदस्यों स्व. कँवर के पुत्र, पुत्रवधु और पौत्री की हत्या और उससे पूर्व राजधानी में एक पूर्व मंत्री के परिजनों की हत्या की हृदयविदारक घटना के बाद भी प्रदेश सरकार का क़ानून-व्यवस्था के लिहाज़ से सख़्त न होना बेहद चिंताजनक है। श्री शर्मा ने कहा कि ढाई साल के कांग्रेस शासन में प्रदेश का अब कोई क्षेत्र आपराधिक वारदातों से अछूता नहीं रह गया है। मारपीट, अपहरण, हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती जैसे तमाम अपराध अब रोजमर्रा की बात होते जा रहे हैं। श्री शर्मा ने पूछा कि प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा तक नहीं कर पाने का अपराध-बोध आख़िर प्रदेश की इस कांग्रेस सरकार को कब कचोटेगा? स्मार्ट पुलिसिंग के जुमले उछालकर प्रदेश को झाँसे में रखने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू कब प्रदेश में क़ानून, शांति और नागरिक सुरक्षा का शासन क़ायम करके प्रदेश को अपराधगढ़ बनने और यहाँ क़ायम होते जा रहे जंगलराज को ख़त्म करने की ज़रूरत महसूस करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *