हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट ग्राउंड के बाद सेक्टर 5 में ड्राइव इन वैक्सिनेशन शुरू,टीका लगाने वालों का विधायक देवेंद्र गुलाब से कर रहे स्वागत

0

सीनियर सिटीजन को मिल रहा लाभ,नई पहल से आसान हुआ टीकाकरण

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और जिला प्रशासन व निगम प्रशासन की पहल से ड्राइव इन वैक्सिनेशन शुरू किए हैं। जिसका लाभ सीनियर सिटीजन को मिल रहा है। हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट ग्राउंड में ड्राइव इन वैक्सिनेशन शुरू किया गया है। इसी के साथ ही सेक्टर 5 में भी सोमवार की शाम को ड्राइव इन वैक्सिनेशन शुरू किया गया है। लोग इस योजना का लाभ ले रहे रहे हैं और इसकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं साथ ही भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव भी प्रत्येक व्यक्ति को टीकाकरण का लाभ मिले। इसके प्रयास में जुटे है और टीका लगाने आने वाले लोगों का गुलाब से स्वागत कर रहे हैं।

हाउसिंग बोर्ड, सेक्टर 5 सहित शहर के सीनियर सिटीजंस के लिए गुड न्यूज हैं। हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को और सेक्टर 5 में सोमवार को ड्राइव इन वैक्सीनेशन शुरू किया गया है। जिसका लाभ लेने के लिए लोग पहुंचे। विधायक देवेंद्र यादव की पहल पर इसकी शुरुआत की गई है। विधायक ने सीनियर सिटीजंस को राहत देने इसे शुरू करने अधिकारियों से कहा था। ड्राइव इन वैक्सीनेशन के तहत शाम 5 बजे से टीका लग रहा है। जो रात 9 बजे तक चलता है। शाम 5 बजे उपस्थित होकर रात 9 बजे तक कोई भी सीनियर सिटीजंस कार में बैठे-बैठे वैक्सीन लगवा सकते हैं। यहां यह बताना आवश्यक है कि ड्राइव इन वैक्सीनेशन के तहत हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट ग्राउंड के बाद सेक्टर 5 गणेश मंदिर मार्ग पर शुरू किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *