विधायक के प्रयास से चंदुलाल चंद्राकर अस्पताल में बना आईसीयू,अंतिम तैयारी का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव, डॉक्टरों और मरीजों से मिले

0

भिलाई। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हमारे दुर्ग-भिलाई के लिए ये बड़ी सौगात है। विधायक देवेंद्र यादव के प्रयास से चंदूलाल चंद्राकर कोविड सेंटर कचांदुर में 25 बिस्तर ICU की शुरुआत होने जा रही है। इसकी आज अंतिम तैयारी की गई। यह देखने खुद विधायक देवेंद्र यादव पहुंचे। कोविड सेंटर में जाने से पहले उन्होंने इस बार भी पीपीई किट पहना। पूरी सुरक्षा के साथ कोविड सेंटर में पहुंचे। जहां उन्होंने कल से शुरू होने वाले आईसीयू का निरीक्षण किया। अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरो से बातचीत की। जानकारी ली और फिर मेडिकल स्टाफ व मरीजों से भी मिले उनका हालचाल जाना।
विधायक देवेंद्र की पहल से शुरू हो रहा ICU
आपको बता दें कि चंदूलाल चंद्राकर कोविड सेंटर कचांदुर में अभी आईसीयू नहीं है। इसके लिए विधायक देवेंद्र ने प्रयास किया। उन्होंने राज्य सरकार से इस संबंध में चर्चा की और बिना देरी किए काम शुरू कराया।
विधायक देवेंद्र ने इससे पहले पीपीई किट पहनकर निरीक्षण किया था, तभी उन्होंने कह दिया था कि कोविड केयर सेंटर में आईसीयू वार्ड होगा। उनके ऐलान के बाद प्रशासन व हेल्थ डिपार्टमेंट ने कागजी कार्रवाई शुरू की और अब कल से यह यूनिट शुरू हो जाएगी।
बॉक्स
मरीजों से पूछा हालचाल, व्यवस्था से संतुष्ट दिखे मरीज
आज विधायक देवेंद्र ने अपने दौरे के दौरान मरीजों से हालचाल पूछा। कोविड केयर सेंटर की व्यवस्था के संबंध में मरीजों से भी पूछा। इस बार अधिकांश ने व्यवस्था की तारीफ की। कहा, सफाई से लेकर अन्य चीजें बेहतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *