मरीजों की जान बचाने विधायक देवेंद्र ने शुरू की प्लाज्मा एक्सप्रेस, एक कॉल पर मिलेगा प्लाज्मा

0

प्लाज्मा ब्लड डोनेट करने वालों को घर से अस्पताल और अस्पताल से घर सुरक्षित लाने ले जाने का काम करेगी प्लाज्मा एक्सप्रेस
-विधायक देवेंन्द्र यादव चला रहे प्लाज्मा ब्लड डोनेट कैम्पेन
युवाओं को किया प्लाज्मा ब्लड डोनेट करने प्रेरित,ताकि हम सब मिल कर बचा सके लोगों की जान भिलाई।

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र यादव लगातार कोरोना मरीजों की मदद कर रहे। बेहतर इलाज से लेकर, एम्बुलेंस,भोजन आदि जरूरत और मांग के अनुसार मरीजों की लगातार सेवा कर रहे है। इसी कड़ी में एक और सेवा अध्याय जोड़ते हुए विधायक श्री यादव ने प्लाज्मा एक्सप्रेस का आज शुभारम्भ किया। अब एक कॉल करते ही लोगों को प्लाज्मा उपलब्ध बकराय जाएगा। आज सेक्टर 5 स्थित विधायक ऑफिस से विधायक देवेंद्र यादव ने प्लाज्मा एक्सप्रेस (एम्बुलेंस) को हरि झंडी दिखा कर रवाना किया। यह प्लाज्मा एक्सप्रेस प्लाज्मा डोनेट करने वाले को घर तक लेने जाएगा और डोनेट करने के बाद सुरक्षित सम्मान सहित घर वापस पहुंचाएगा। प्लाज्मा एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए विधायक श्री यादव ने कहा कि वे प्लाज्मा
ब्लड डोनेट कैम्पेन चला रहे है। कैम्पेन के तहत वे युवाओं को प्लाज्मा डोनेट करने प्रेरित करते रहे है साथ ही डोनेट करने वालो को आने जाने में कोई समस्या ना हो इस लिए एक्सप्रेस की शुरुआत किये है।
विधायक श्री यादव ने कहा कि कोरोना से जंग लंबी चलेगी। कोरोना से जितने के लिए हम सब को मिल कर लड़ना होगा और जरूरत मदों की मदद करनी होगी। कोविड मरीजों के लिए सबसे ज्यादा आवश्यकता है प्लाज्मा ब्लड की। इस लिए हमने प्लाज्मा ब्लड डोनेशन कैम्पेन शुरू किया है। बहुत सी संस्थाए इस सेवा कार्य मे जुटी है और कई हमारे युवा साथी भी जरूरतमंद लोगों की मदद कर अपना फर्ज निभा रहे है। कैम्पेन के साथ युवा साथी आगे आये और प्लाज्मा ब्लड डोनेट करे। इसके लिए विधायक श्री यादव ने मोबाइल 9009166655 जारी किया है। जिस किसी को प्लाज्मा की आवश्यकता हो या कोई दान करना चाहता है तो वे इस नंबर पर कॉल कर सकते है। एक फोन पर उन्हें मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *