भाजपा बताए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा केंद्र को लिखे पत्र के मुद्दों का वह विरोध करती है या समर्थन -कांग्रेस

0

भाजपा को गरीब वर्ग के लोगो के टीकाकरण ,राज्य को वैक्सीन की माग पर आपत्ति क्यो है ?

रायपुर 30 अप्रैल 2021/भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा केंद्र को लिखे गए पत्रों पर आपत्ति किये जाने को कांग्रेस ने राज्य भाजपा के नेताओ की खीझ बताया है ।प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा नेता बताए मुख्यमंत्री द्वारा उनके पत्रों में केंद्र के समक्ष उठाये गए मुद्दों से वो सहमत है या नही । भाजपा नेताओं को मुख्यमंत्री की केंद्र को लिखी गयी चिट्ठियों के किन विषयो पर आपत्ति है । मुख्य मंत्री ने अपने पत्र में देश के गरीब लोगों को टीकाकरण में प्राथमिकता देने का आग्रह किया है ।क्या भाजपा को इस पर आपत्ति है ?क्या छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता नही चाहते गरीबो को वेक्सिनेशन में प्राथमिकता मिले।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार से कोरोना से इलाज के उपयोग की जाने वाली दवाओं उपकरणों आदि को टेक्स मुक्त करने का आग्रह किया है ।क्या भारतीय जनता पार्टी को इसमे आपत्ति है?मुख्य मंत्री ने वैक्सीन की दरों को राज्यो के लिए भी केंद्र के समान किये जाने का आग्रह के लिए भी पत्र लिखा है क्या भाजपा को इसमे आपत्ति है ?, मुख्यमंत्री ने केंद्र से राज्य को वैक्सीन जल्दी उपलब्ध करवाने और वैक्सीन कब मिलेगा इसका कार्यक्रम बताने का आग्रह का पत्र लिखा है क्या भाजपा को इस आग्रह में आपत्ति है?
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि संघीय ढांचे में और हमारी के इस समय केन्द्र को मदद के लिए और राज्य की जनता के अवश्यक्ताओ के अनुरूप मांग और सुझाव राज्यो का अधिकार है ।राज्य के निर्वाचित मुखिया होने के नाते प्रदेश की जनता के हित में केंद्र के समक्ष आवाज उठाना मुख्यमंत्री का कर्तब्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने उन्ही कर्तब्यों का निर्वहन कर रहे।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जो काम मुख्यमंत्री कर रहे उसे तो राज्य से भाजपा के निर्वाचित लोकसभा और राज्य सभा के सांसदों और भाजपा की केंद्रीय मंत्री तथा राज्य से भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को करना था ।लेकिन यह राज्य का दुर्भाग्य है कि विपत्ति के इस समय भी किसी भी भाजपा नेता ने राज्य की जनता को केंद्र से किसी भी प्रकार की कोई मदद दिलाने कभी न कोई केद्र को पत्र लिखा न फोन किया ।भाजपा पूरे कोरोना काल मे सिर्फ नकारात्मक और आरोप लगाने की राजनीति कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *