कोरोना संक्रमण को लेकर कास्टिक सोडा यूनिट प्रबंधन के द्वारा आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में ब्लीचिंग पाउडर व सैनिटाइजर छिड़काव किया जाना सुनिश्चित।

0

जिला अनूपपुर चिकित्सालय को दिया गया ऑक्सीजन सिलेंडर।

अनूपपुर सोडा फैक्ट्री। आज सोडा कास्टिक यूनिट ओरियंट पेपर मिल अमलाई बरगवां के द्वारा ग्राम पंचायत बरगवां के गांधीनगर, बरगवां, लेबर कॉलोनी, डेरी फार्म, आदि स्थानों पर ब्लीचिंग पाउडर के साथ-साथ सैनिटाइजर किया जा रहा है।
उक्त कार्य को लेकर कार्मिक प्रबंधक अविनाश वर्मा, चीफ सिक्योरिटी मैनेजर शैलेश सिंह, वरिष्ठ एचआर मैनेजर अरविंद शुक्ला, ज्ञानी तिवारी, विकास झा सहित सहायक सुरक्षा अधिकारी राम गोपाल उरमलिया, सुरक्षा विभाग के सहायक उप निरीक्षक राजदीप सिंह जीएम कास्टिक सोडा यूनिट के निर्देश पर आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में सेनीटाइज करने की कार्य को गति दिया जा रहा है संभवत कोविड-19 संक्रमण कोरोना महामारी के फैलते संक्रमण से प्रभावित क्षेत्रों के अलावा अन्य स्थानों पर भी सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।
पूर्व में भी सोडा कास्टिक यूनिट के द्वारा पूरे संभाग अंतर्गत नगर पालिका,नगर पंचायत, ग्राम पंचायत,जिला सहित कई स्थानों में लाखों लीटर सैनिटाइजर प्रदान किया गया था।
सोडा कास्टिक यूनिट के कार्मिक प्रबंधक अविनाश वर्मा एवं वरिष्ठ एचआर मैनेजर अरविंद शुक्ला के द्वारा क्षेत्र में सैनिटाइजिंग के साथ-साथ सभी को मास्क वितरण करने का निर्णय लिया है। कहा है कि शासन के निर्देशों का पालन करते हुए सभी को अपने घर में सुरक्षित रहने की आवश्यकता है और सभी गाइडलाइन का पालन करना अति आवश्यक है। सोडा कास्टिक यूनिट प्रबंधन के द्वारा इस अभियान के लिए दिनेश कुमार विश्वकर्मा सुपरवाइजर एवं कर्मचारी कुंवर सिंह और संतलाल के द्वारा आसपास के आबादी व बस्तियों में सैनिटाइजर छिड़काव के साथ-साथ नालियों व गंदे स्थानों पर ब्लीचिंग पाउडर डालने का काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *