पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई

0

रायपुर ! भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी की फोटो से छेड़छाड़ कर देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के बारे में मिथ्या, अनुचित ,असत्य प्रचार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज करा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि विक्की रतनानी नाम का व्यक्ति अपने फेसबुक पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के फोटो में छेड़छाड़ कर देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ असत्य व अपमान जनक टिप्पणी किया है। इससे भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आक्रोशित और व्यथित हैं। उन्होंने कहा कि विरोध की एक मर्यादा होती है और लोकतंत्र में उसका अधिकार सबको है । परंतु जानबूझकर द्वेष पूर्ण इस प्रकार की विकृत मानसिकता के लोगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो समाज में ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ेगा।

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा, मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, युवा मोर्चा जिला महामंत्री राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी ,संभव शाह ने मौदहापारा थाने जाकर रिपोर्ट लिखाते हुए पुलिस से मांग की कि ऐसे व्यक्तियों के पीछे षड्यंत्र रचने वालों का पता लगा कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। युवा मोर्चा के हुसैन अशरफी,गोपाल साहू,गुरमीत सिंग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *