झूठ फैलाने वाले बीजेपी पार्षदो को विधायक देवेंद्र ने दिया करारा जवाब

0

भिलाई। विधायक देवेंद्र यादव ने आज ट्वीटर पर तीन रिपोर्ट शेयर किया है। तीन में से दो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव तो एक कोरोना निगेटिव के हैं। विधायक देवेंद्र यादव ने ट्वीटर पर तीनों रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, “”3 अप्रैल को मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 11 को पुनः, जिसके बाद 13 अप्रैल के सैम्पल रिपोर्ट नेगेटिव आयी, आइसोलेशन पीरियड पूरा कर पुनः जनता के बीच लौटा। मैं सड़क पर हूँ क्योंकि पिछले 3 सालों से होम आइसोलेशन पर पड़े नेता भिलाई का दर्द नहीं समझ सकते इसलिए अफवाह फैलाना बंद करें। मैं दो बार कोरोना से संक्रमित हुआ और ठीक होते ही अपनों की सेवा में लौटा, लेकिन भाजपा के नेताओं का मानसिकरुप से संक्रमित होना ज्यादा खतरनाक है, इलाज करवाइए..
नागरिकों को तंग करना बंद करें। आपकी पार्टी में सक्रियता चुनाव के हिसाब से आती है, इससे बेहतर जनता की सेवा पर निकलिए जिसमें हमारा पूर्ण सहयोग होगा…।
बता दें कि दो दिन पहले ही भाजपा पार्षद पीयूष मिश्रा ने आरोप लगाया गया था कि विधायक देवेंद्र की रिपोर्ट पॉजिटिव है। बावजूद शहर में घूम रहे हैं। उन्होंने कल ही कलेक्टर से देवेंद्र की शिकायत की है। पीयूष ने कलेक्टर से कहा है कि, दुर्ग जिले का प्रत्येक व्यक्ति अपना सहयोग कर रहा है। शासन-प्रशासन के बनाए गए नियमों का पालन कर रहा है लेकिन विधायक उल्लंघन कर रहे हैं। उन पर कार्रवाई हो।

3 अप्रैल को मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 11 को पुनः, जिसके बाद 13 अप्रैल के सैम्पल रिपोर्ट नेगेटिव आयी, आइसोलेशन पीरियड पूरा कर पुनः जनता के बीच लौटा।
मैं सड़क पर हूँ क्योंकि पिछले 3 सालों से होम आइसोलेशन पर पड़े नेता भिलाई का दर्द नहीं समझ सकते इसलिए अफवाह फैलाना बंद करें। pic.twitter.com/TEPW9BRIcI

— Devendra Yadav (@Devendra_1925) April 24, 2021

दो दिन पहले ही विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर ने कहा था कि- भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव कोरोना निगेटिव हो गए है। निगेटिव होने और अपने क्वारंटाइन का समय पूरी तरह से खत्म होने के बाद ही भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव कोरोना के इस महामारी में मरीजों को बेहतर से बेहतर इलाज मिल सके। जरूरत मंद लोगों की मदद करने मैदान में उतर कर काम कर रहे हैं। रोज अस्पताल जाकर व्यवस्था बनाने के प्रयास में जूटे हैं। वहीं दूसरी ओर भिलाई के बाहूबली नेता घर बैठे झूठी अफवाह और बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि वेे खुुद मरीजाें व जनता के सहयोग के लिए कोई काम नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *