श्री रावतपुरा सरकार प्रौद्योगिकी संस्थान में मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया

0

रायपुर – श्री रावतपुरा सरकार प्रौद्योगिकी संस्थान में मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया कंपनी कोर इलेक्ट्रिकल है और पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड के नाम से है जो गुजरात के हलोल में स्थित है। दुनिया भर के 43 से अधिक देशों में कंपनी की उपस्थिति भारत से आगे बढ़ गई है। पॉलिकैब 4 दशकों से अधिक के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ विद्युत उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है। यह भारतीय केबल्स क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ती कंपनी होने की प्रतिष्ठा है। ‘पोलीसाब’ ब्रांड के तहत। तारों और केबलों के अलावा, यह बिजली के पंखे, एलईडी लाइटिंग और ल्यूमिनेयर, स्विचेस और स्विचगियर, सोलर प्रोडक्ट्स और कॉन्डिट्स और एक्सेसरीज जैसे फास्ट मूविंग इलेक्ट्रिकल सामान ’FMEG’ उत्पादों का निर्माण और बिक्री करता है।

इस प्लेसमेंट में, चयन प्रक्रिया पॉलीकैब के हेड ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर मि। सपन शाह और उनकी टीम द्वारा पूरी की गई। ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (GET) के रूप में चयनित छात्रों के लिए कंपनी ने 3.25 वार्षिक पैकेज की पेशकश है । चयनित छात्र जल्द ही कंपनी में शामिल होंगे ।श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन डॉ। जे के उपाध्याय ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed