मेयर की पहल से सेक्टर 7 में बना भव्य गार्डन,जल्द होगा लोकार्पण

0

योग, वाकिंग के साथ बच्चों के खेलने की सुविधा

भिलाई। सेक्टर 7 में नेहरू नगर अंडरब्रिज के पास एक भव्य गार्डन बनाया गया है। लंबे समय से सेक्टर 7 के लोगों की मांग थी कि उनके वार्ड में एक भव्य गार्डन बनाया जाए। लोगों की मांग को पूरा करते हुए मेयर व विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की और अपने महापौर निधि की राशि से भव्य गार्डन का निर्माण किया गया है। जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

वार्ड पार्षद व एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने बताया कि गार्डन निर्माण कार्य पूरा हो गया है। जल्द ही इस गार्डन का लोकार्पण विधायक देवेंद्र यादव के हाथों किया जाएगा। महापौर व विधायक देवेंद्र यादव जब उनके वार्ड में आए थे तब उन्होंने वार्डवासियों की मांग को प्रमुुखता से उनके समक्ष रखा और विधायक व महापौर श्री यादव ने भी उनके मांग को सजह रूप से स्वीकार करते हुए अपने महापौर निधि से 40 लाख रुपए की लागत से निर्माण की स्वीकृति देकर निर्माण कार्य शुरू कराया और समय पर गार्डन का निर्माण भी पूरा कर लिया गया है। जल्द ही इस लोकार्पण किया जाएगा।

कलर फाउंटेन आकर्षित कर रहा लोगों को

एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने बताया कि महापौर देवेंद्र यादव की पहल से उनके वार्ड में ऐसा गार्डन बनाया गया है। जों एक ओर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे से लैस है। वहीं दूसरी ओर गार्डन में कलर फाउंटेन लगाया गया है। जो लोगों को प्रमुख आकर्षण का केंद्र बनाया हुआ है। गार्डन में वाकिंग करने के लिए पाथवे, चेयर्स भी लगाए गए हैं। जहां लोग सुबह शाम योग व्यायाम कर रहें। इसकी भी सुविधा बनाई गई है। बच्चों के खेलने और मनोरंजन की सुविधा है। गार्डन की हरियाली और रंगबिरंगी फूलो के पौधे भी आकर्षण का केंद्र बने है। महापौर के इस प्रयास से जनता में काफी हर्ष का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *