भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र लगातार विकास की ओर अग्रसर, फिर मिले 3 सीसी सड़कों के लिए 15 लाख 60 हजार

0

मनेंद्रगढ़ -सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो के अथक प्रयास से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र लगातार विकास की ओर अग्रसर है पूरे विधानसभा क्षेत्र में तेज गति से विकास के कार्य कराए जा रहे हैं! विकास की इसी कड़ी में एक बार फिर भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में 3 सीसी सड़कों के लिए 15 लाख 60 हजार रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति मिली है !
साविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो की अनुशंसा पर अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में 3 विकास कार्यो के लिए 15 लाख 60 हजार रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है!
स्वीकृत राशि में भरतपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत सिंगरौली- अमराडण्डी में परसादी के घर से बाबूलाल के घर तक सीसी सड़क निर्माण कार्य हेतु 5 लाख 20 हजार रुपये,
ग्राम पंचायत कोटाडोल के बालक छात्रावास से बस्ती की ओर सीसी सड़क निर्माण के लिए 5 लाख 20 हजार रुपये एवं सोनहत विकासखंड के ग्राम पंचायत पोड़ी में पण्डों बस्ती में 200 मीटर सीसी सड़क निर्माण हेतु 5 लाख 20 हजार रुपये प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है ! उल्लेखनीय है कि भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में पिछले 15 सालों में विकास कार्य पूरी तरह से रुक गए थे क्षेत्र की जनता लगातार क्षेत्र के विकास की मांग कर रही थी ! जब से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर गुलाब कमरो विधायक बने हैं तब से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के विकास का द्वार खुल गया और लगातार विकास के कार्य विधायक गुलाब कमरो के अथक प्रयास से कराए जा रहे हैं ! पूरी तरह से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र विकास की ओर अग्रसर है ! विधायक गुलाब कमरो इन दिनों असम के विधानसभा चुनाव में प्रचार कार्य में व्यस्त हैं इसके बावजूद भी वे लगातार जिला कलेक्टर से लेकर जिला स्तर के तमाम अधिकारियों से बराबर फोन के माध्यम से संपर्क बनाकर क्षेत्र की विकास की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं और क्षेत्र के विकास के लिए राशि उपलब्ध करा रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *