सैकड़ों भाजपा एवं शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस हो रही मजबूत

0

सिंगरौली,प्रदेश प्रवक्ता सीपी शुक्ला के मुख्य आतिथ्य एवं युवा कांग्रेस अध्यक्ष सूर्या द्विवेदी के अगुवाई में कई भाजपा और शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता
देवसर विधानसभा क्षेत्र के माड़ा ब्लॉक के कुम्हिया मंडल में आज मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता सीपी शुक्ला के मुख्य आतिथ्य में वीरेंद्र जायसवाल अपने कई समर्थकों के साथ यूथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की उनके साथ कई वरिष्ठ जन भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किए ।
कार्यक्रम में प्रवक्ता सीपी शुक्ला ने कहा की आज बढ़ती हुई महंगाई बेरोजगारी एवं क्षेत्रीय समस्याओं से त्रस्त होकर जनता भाजपा सरकार से रूठ चुकी है इसीलिए आज कई भाजपा और शिवसेना के साथी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने की इच्छा जाहिर की। और आज युवाओं को रोजगार की जरूरत है युवाओं एवं किसानों के साथ मोदी सरकार ने धोखा किया है
इस पर सीपी शुक्ला ने कहा क्षेत्र के जनता की समस्याओं का निराकरण करने के लिए मै हमेशा सेवा भाव से तत्पर हूं।

कार्यक्रम में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सूर्या द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के लिए हमेशा राजनीति के क्षेत्र में मौका देती है युवाओं का रुझान कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है जो भाजपा सरकार की नींद हराम कर देगा।
कार्यक्रम में वीरेंद्र जायसवाल ने कहा कि मैं शिवसेना छोड़कर कांग्रेस पार्टी और यूथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहा हूं मै कांग्रेस पार्टी के रीत नीत से काफी प्रभावित हुआ और युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूर्या द्विवेदी के नेतृत्व में मुझे कार्य करने का मौका मिल रहा है इस बात की मुझे बहुत खुशी है।

सदस्यता लेने वालों में वीरेंद्र जायसवाल ,कुंवर बाबू जायसवाल, अमर शाह ,रामलाल गुप्ता ,ददन पनिका, कैलाशपति जायसवाल, आदित्य नामदेव ,बालमुकुंद पनिका, रमेश जायसवाल , दुर्योधन जयसवाल ,नरेंद्र कुमार, रामराज सहित सैकड़ों साथियों ने सदस्यता ग्रहण की।

हटका बाजार बैठक में मौके पर मौजूद रहे:- राम सजीवन बैस महामंत्री ब्लॉक कांग्रेस ,रामरतन रजक, सीताराम मिश्रा, राजेंद्र प्रसाद बैस ,अरुण कुमार पांडेय रमेश कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *