पट्टा वितरण का वादा निभाए सरकार : संजय श्रीवास्तव

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर पट्टा वितरण के नाम पर राजधानी रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ की जनता से धोखा करने व छलने का आरोप लगाया हैं। पट्टा वितरण की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में राजधानी रायपुर के जिला कलेक्टरेट पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पूर्व छत्तीसगढ़ के गरीब व आवासहीन परिवार को पट्टा वितरण का वादा किया था कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी वादा किया गया था। कांग्रेस की सरकार आने के बाद नगरीय निकाय चुनाव में भी कांग्रेस ने अपने वादे को दोहराते हुए पट्टा वितरण का फिर वादा किया परंतु वादा खिलाफी करने वाली कांग्रेस और कांग्रेस की सरकार आज अपने वादे से भाग रही हैं। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार को लगभग ढाई वर्ष और नगरीय सरकार के सवा वर्ष पूर्ण हो गए हैं ऐसे में कांग्रेस फिर तुंहर सरकार तुंहर द्वार जैसे शिविर लगा कर जनता को फिर एक बार छलने व ठगनें का काम कर रही हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि यदि वास्तव में छत्तीसगढ़ के गरीबों से किया वादा सरकार पुरा करने की नीयत रखती हैं तो तत्काल वादा पूरा करे और शहरी क्षेत्रों में तुंहर सरकार तुंहर द्वार में पट्टा वितरण का कार्य प्रारंभ करें अन्यथा द्वार द्वार जा कर जनता को चलना बंद करें।

इस दौरान उमेश घोरमोड़े, अनूप खेलकर, संजय कश्यप, मधुसूदन शर्मा, राधेश्याम बाघ, नरेंद्र निर्मलकर, नागेंद्र सिंह, रज्जू त्रिपाठी, उपेंद्र जगत, राजेश गुप्ता, सुरेंद्र वर्मा, भूषण वर्मा, दिलीप धनकर, विपिन पटेल, शिव सोनपिपरे, टिकेंद्र वर्मा सहित गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *