मानिकपुरी पनका समाज का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन सम्पन्न

0

भाटापारा :- मानिकपुरी पनिका समाज का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन रायपुर के महादेव घाट में स्थित प्रमोद बाला पीर धाम में सम्पन्न हुआ। एक संगठन एक नेतृत्व””* के उद्देश्य को लेकर समाज के द्वारा रखे गये इस बैठक में प्रदेश के 23 जिला के जिलाध्यक्ष सहित ब्लाक अध्यक्ष, परिक्षेत्र अध्यक्ष, सामाजिक बंधू व आमिन मातृ शक्तियाँ शामिल हुए।

 समाज को मजबूत करने व संगठित करने के उद्देश्य से रखे गये इस बैठक में  *""एक संगठन एक नेतृत्व""*  के विषय पर सभी जिला अध्यक्षों ने अपना अपना विचार रखें, जिसमें बलौदा बाजार -, भाटापारा के जिला अध्यक्ष महाबल दास बघेल ने भी बैठक को संबोधित किया तथा अंत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सभी जिलों से समाज के एक एक वरिष्ठ को लेकर एक टीम गठित कर उन्हें प्रदेश संगठन का चुनाव कराने , समितियों को भंग करने व समन्वय स्थापित करने के अधिकार दिया जाए जिस पर सर्व सम्मति से निर्णय कर सभी जिला अध्यक्ष सहमत होकर प्रस्ताव पारित किये। 
 इस बैठक में मानिकपरी पनिका समाज बलौदा बाजार  -भाटापारा जिला संगठन के  महासचिव ज्ञानेश्वर दास , सचिव राजेन्द्र हेवार, पुनीत दास ,  कसडोल ब्लाक अध्यक्ष मोती दास , छोटूदास , सहित जिले के सामाजिक जन शामिल हुए थे। 
यह जानकारी जिला सचिव राजेन्द्र हेवार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *