October 27, 2024

बृजमोहन ने ली बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

0


रायपुर । कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार रहने की बात कही।
बृजमोहन ने शहीद चंद्रशेखर आजाद वार्ड क्रमांक 52, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड 63, खूबचंद बघेल वार्ड 68 में क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने कहा कि पिछले 28 सालों से आप सभी के सहयोग,मार्गदर्शन और वरिष्ठजनों के आशीर्वाद से मैं विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधि बनता आ रहा हूं। निश्चित रूप से हम सब मिलकर क्षेत्र में विकास के हजारों काम किए हैं। जन भावनाओं के अनुरूप बेहतर से बेहतर सुविधा नागरिकों को प्रदान करने के लिए सतत हमारा प्रयत्न रहता है। ऐसे में अब समय है कि हम जनता के बीच अपने किए गए कामों का ब्यौरा रखें और उन्हें बताएं कि जिन जिन मांगो और आवश्यकताओं की बात उन्होंने की थी उन्हें हमने पूरा किया है।
इन बैठकों में कर्मकार मंडल अध्यक्ष मोहन एंटी,श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, आरडीए उपाध्यक्ष रमेश सिंह ठाकुर, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल,वरिष्ठ भाजपा नेता छगन चौबे,मंडल अध्यक्ष बिहारीलाल साहू,विजय अग्रवाल,राकेश सिंह,महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष सविता साहू,कमल साहू,यसोदा साहू,यशवंत साहू,प्रेम सागर ठाकुर,लक्ष्मण चौहान,मोहन साहू,राजकुमार धीवर,शीला चक्रधारी,शांता यादव,सालिक साहू,दामिनी चंद्राकर, प्रमिला साहू आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *