October 26, 2024

आरक्षण मुक्ति मोर्चा की टीम ने किया सभी सांसदों का श्राद्ध और तर्पण

0

रायपुर,आज लाखेनगर स्थित धरना स्थल में आरक्षण मुक्ति मोर्चा की टीम ने किया धरना प्रदर्शन और उसके बाद किया एवं सभी सांसदों का श्राद्ध और तर्पण किया आरक्षण मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक श्री नीलकंठ त्रिपाठी जी ने बताया कि आखिर कब तक ऐसे ही चुप बैठे रहेगे आज केंद्र सरकार एवँ विपक्ष की पार्टी के सभी नेताओं और सांसदों ने st sc एक्ट में संशोधन करके अध्यादेश लागू किया है जिसका हम पूरी तरह विरोध करते है और हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते है । त्रिपाठी जी ने बताया कि कही न कही शासन प्रशासन डरी हुई थी कि मध्यप्रदेश जैसा छत्तीसगढ़ में माहौल निर्मित न हो जाये जिसके कारण कार्यक्रम के एक दिन पहले हमको बुला कर बोलती है कि बूढ़ापारा धरना स्थल में कार्यक्रम नही कर सकते। उसके लिए दबाव बनाने लग गए। आरक्षण मुक्ति मोर्चा को रातो रात जगह बदलना पड़ा। कही न कही शासन प्रशासन की सोची समझी साजिश थी कार्यक्रम को विफल बनाने के लिए। शासन प्रशासन जितना भी कोशिश कर ले हम अपने आंदोलन से पीछे नही हटेंगे। अब और बड़ा आंदोलन की तैयारी करेंगे। अभी तो सिर्फ हुंकार भरे है।

आरक्षण मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद गौतम जी ने कहा कि जिस तरह से हस्तिनापुर की सभा मे एक नारी का चिरहरण हो रहा था और वहाँ पर उपस्थित कौरव पांडव की आत्मा मर गई थी उनके मुंह से एक आह भी नही निकला था आज वही स्थिति st sc एक्ट के अत्याचार अधिनियम समूचे सांसदों के बीच पारित हो रहा था उस वक्त किसी के मुह से विरोध के स्वर नही निकले आज वक्त आ गया है उनकी मरी हुई आत्मा की दुर्बुद्धि को सुद्धि दे।
आज के कार्यक्रम में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर जी ने बताया कि अगर सरकार ने अपना फैसला वापस नही लिया तो हम आरक्षण मुक्ति मोर्चा की टीम के साथ उग्र आंदोलन करेंगे जिसके बाद सभी नेताओं की कुर्सी भी हिलने लगेगी
वही गोस्वामी समाज के प्रतिनिधि सोनु गोस्वामी ने कहा जिस प्रकार से देश के नेताओ ने जो जाती के नाम पे बांट कर गंदी राजनीति कर रहे है वो बहुत गलत कर रहे है आज देश की जनता समझदार है और वो भी अपना अध्यादेश लागू करेगी चुनाव के समय उन सवर्ण ओबीसी प्रत्यासी का बहिष्कार करेंगे जो sc st एक्ट के समर्थन में है तब कही जाकर इन नेताओं की आंखे खुलेगी।
आज के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आरक्षण मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष सत्यनारायण तिवारी जी ने बताया कि आज हम देश के स्वर्ण एक होते जा रहे है जो कि एक विशाल आंधी का रूप लेते जा रही है जिससे अब नेताओ की कुर्सी खतरे में है क्यो की अगर ये काला कानून वापस नही लेते तो सभी स्वर्ण समाज एवं सभी सामान्य वर्ग इस बार चुनाव का बहिष्कार करेंगे।


आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अरुण शुक्ला, सर्यूपारी ब्राह्मण समाज दसरथ शुक्ला, दिनेश मिश्रा, सिंधी समाज से लक्षमण हरियानी,सुरेश मेघानी, भनपुरी ब्राह्मण समाज से दिलीप तिवारी, कीर्ति भूषण पांडेय, राकेश सिंह बैस, अजय मिश्रा, शशांक उपाध्याय, संजीव गौतम, प्रेम गोस्वामी, चक्रधर मिश्रा, पुष्पेंद्र पाठक,शुभम तिवारी,सिद्धांत मिश्रा, राजेश्वरानंद जी ,अजय त्रिपाठी, सुधीर मूर्ति,अविनाश चतुर्वेदी, विजय शंकर पांडेय,देवेश गौतम, वासुदेव महाराज, सरसिज पांडेय,राज शर्मा, शिव शर्मा, एवं अन्य संगठनों के लोग भी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *