October 23, 2024

रमन सिंह ने आपका सिर कभी भी नहीं झुकने दिया आने वाले चुनाव में आपके आर्शीवाद से फिर रमन सिंह की सरकार बनेगी:भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

0

अंबिकापुर ,भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के ‘ विकास यात्रा ’ अभियान में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ रोड शो किया। 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगो से डा.रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन की अपील की। शाह ने लोगों से कहा कि रमन सिंह ने आपका सिर कभी भी नहीं झुकने दिया। आने वाले चुनाव में आपके आर्शीवाद से फिर रमन सिंह की सरकार बनेगी।


चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है जनता
भाजपा अध्यक्ष ने सभा में मौजूद लोगो से कहा कि इस बार वह भाजपा को सामान्य बहुमत नही बल्कि दो तिहाई बहुमत दे और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को उखाड़ फेंके। उन्होने कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबान में झांककर देखे, 55 साल में उसने कुछ नहीं किया। शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूछते हैं कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा हमें आपको हिसाब देने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ की जनता और देश की जनता ने हमें यहां बिठाया है। उसे हिसाब दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि आपकी चार पीढ़ी ने शासन किया तो क्या दिया। आपके परिवार का 55 साल तक शासन रहा,लेकिन देश का विकास क्यों नहीं हुआ।
55 साल में कांग्रेस ने क्या किया?


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 70 साल के आपके शासन के बाद 10 करोड़ परिवारों के पास गैस का सिलेंडर नहीं था। नरेंद्र मोदी सरकार ने चार साल में 3.80 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर देने का काम किया है। पूरे देश में 10 करो़ड़ परिवार ऐसे थे, जिनके पास शौचालय नहीं पहुंचे, बिजली नहीं पहुंची थी। 19 हजार गांवों में बिजली पहुंची। 2022 तक हर घर में बिजली पहुंचाएंगे 2 करोड़ घरों में बिजली का पहुंचाने का काम पूरा कर दिया है। अब राहुल बाबा जवाब दें कि उन्होंने 55 साल से क्या किया।
अमित शाह ने आज ढोल की थाप और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों के बीच छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में रोड शो किया। यह करीब पांच किलोमीटर लंबा था और यह शहर के अग्रसेन चौक, जयस्तंभ चौक, महामाया चौक, गांधी चौक और अंबेडकर चौक से होकर गुजरा। शाह के काफिले ने यह दूरी करीब 45 मिनट में तय की। यह रोड शो पी जी कॉलेज मैदान में खत्म हुआ, जहां शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के गृह मंत्री राम सेवक पैकरा और कैबिनेट के दूसरे सहयोगी भी मौजूद थे। रोड शो के दौरान 52 स्वागत द्वार बनाए गए थे। इसमें सबसे आगे बाइक सवारों की एक रैली थी उसके बाद गाडिय़ों का लंबा काफिला चल रहा था।

साभारः पंजाब केसरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *