October 23, 2024

सोशल मीडिया पर अजीत जोगी के स्वास्थ्य के दुष्प्रचार को लेकर कराया जोगी कांग्रेस ने की पुलिस में शिकायत दर्ज – संजीव अग्रवाल

0

रायपुर,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रवक्ता और मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि छत्तीसगढ़ राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष माननीय अजीत जोगी का मेदान्ता अस्पताल नई दिल्ली में निमोनिया का बेहतर उपचार चल रहा है। वर्तमान में श्री जोगी खतरे से बाहर हैं तथा उच्च विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया के वाट्स अप ग्रुप केबिनेट मेम्बर जी.एम.सी. ग्रुप में मोबाईल नंबर 9907994104 के द्वारा श्री जोगी की मृत्यु हो जाने का झूठा दुष्प्रचार किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा भी सोशल मीडिया मे इस तरह की भ्रामक जानकारी फैलाने की खबर मिल रही है जिससे छत्तीसगढ़ राज्य समेत देश भर के लाखों करोड़ों जोगी समर्थकों एवं जोगी के चाहने वालों की भावनाओं को दुख पहुंचा है। ऐसे में एक जीवित व्यक्ति की मृत्यु हो जाने का झूठा प्रचार करने वाले असामाजिक तत्वों एवं जनविरोधी तत्वों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

ऐसी लिखित शिकायत जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने थाना प्रभारी, सिविल लाइन, रायपुर से की है और ऐसे असामाजिक तत्वों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापाक अध्यक्ष माननीय श्री अजीत जोगी जी की झूठी मृत्यु हो जाने के संबंध में झूठा दुष्प्रचार करने वाले असामाजिक तत्वों पर आई.टी. एक्ट एवं भारतीय दण्ड सहिंता में उल्लेखित प्रावधानों के अनुसार विधि अनुसार कड़ी कार्यवाही करने बाबत शिकायत की है।
शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रमुख रूप से पार्टी प्रवक्ता संजीव अग्रवाल, भगवानू नायक, प्रदीप साहू, दुर्गा शंकर सिंह, आनन्द सिंग ठाकुर, सोनू शर्मा, प्रवीण डे मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *