कार्य योजना बनाकर कार्य करने तथा हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ सभी हितग्राहियों तक पहुँचाने के दिए निर्देश विकास यात्रा का प्रचार -प्रसार करने के भी दिए निर्देश

जशपुरनगर ,विकास यात्रा 2018 के तैयारी के संबंध में केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय की उपस्थिति में जिले के प्रभारी मंत्री श्री रामसेवक पैंकरा ने बुधवार को बैठक ली। बैठक में खादी एवं ग्रोमोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष श्री कृष्ण कुमार राय कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला, पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत सिंह ठाकुर, सीईओ जिला पंचायत श्री कुलदीप शर्मा भी उपस्थित थे। बैठक में प्रभारी मंत्री श्री पैंकरा ने विकास यात्रा के लिए किए जा रहे तैयारियों के संबंध में सभी जिला अधिकारियों से विभागवार जानकारी ली। उन्होंने  विकास यात्रा में सभी हितग्राही मूलक योजनाओं का सभी हितग्राहीयों को लाभ देने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही उन्होनंे आबादी पट्टा कावितरण करने के लिए भी कहा। प्रभारी मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि विकास यात्रा में कार्ययोजना बनाकर कार्य करें साथ ही विकास यात्रा का प्रचार-प्रसार भी किया जाए। साथ ही विकास यात्रा के लिए दीवार लेखन भी करने के लिए निर्देशित किया।  साथ ही उन्होंने विकास यात्रा में बैठक व्यवस्था को विशेष रूप से ध्यान देने के लिए संबंधित अधिकारियों से कहा।
इस  अवसर पर संसदीय सचिव एवं पत्थलगांव विधायक श्री शिवशंकर साय, सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं जशपुर विधायक श्री राजशरण भगत, कुनकुरी विधायक श्री रोहित साय, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गोमती साय, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, अन्य प्रतिनिधि एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।